समाचार प्लस
Breaking अपराध झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

Ranchi: अश्लील गाना बजाने से मना करने पर नशे में धुत युवकों ने महिला DSP से की छेड़खानी,दो पुलिसकर्मियों पर भी आरोप

DSP Ranchi:

Ranchi: राजधानी में एक महिला डीएसपी (DSP) के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. छेड़खानी करने वाले में दो पुलिसकर्मी भी शामिल थे. सभी आरोपियों के खिलाफ महिला डीएसपी ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. रांची में पदस्थापित महिला डीएसपी के साथ सात फरवरी को सरस्वती पूजा मूर्ति विसर्जन के दौरान नशे में धुत युवकों ने छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया है. इस संबंध में महिला डीएसपी ने लोअर बाजार थाना में 8 फरवरी को दो आरक्षी बिनोद पांडेय और सीपी उपाध्याय सहित 10-15 अज्ञात युवकों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है.

10-15 युवकों ने महिला डीएसपी के साथ धक्का-मुक्की भी की 

रांची के लोअर बाजार थाने में दिए गए आवेदन में महिला डीएसपी ने बताया कि पुरानी पुलिस लाइन कैंपस में सोमवार की देर रात तक विसर्जन जुलूस के दौरान कुछ युवक बेहद तेज आवाज में अश्लील गाना बजा रहे थे. गाना बजाने वाले युवक नशे में थे. तेज आवाज सुनकर महिला डीएसपी मौके पर पहुंची और उन्होंने वहां मौजूद लोगों को कहा कि अब आप लोग गाना बजाना बंद कर दें क्योंकि ऐसे भी रात के 10 बजने वाले हैं. डीएसपी के गाना बजाने को बंद करने के बाद नशे में धुत युवक डीएसपी से उलझ गए. नशे में ही एक युवक उन्हें गलत नीयत से छूने की कोशिश करने लगा. महिला डीएसपी ने युवक का विरोध करते हुए उसे थप्पड़ मार दिया. इसके बाद मौके पर मौजूद 10-15 युवकों ने महिला डीएसपी के साथ धक्का-मुक्की करना शुरू कर दिया. इसी बीच महिला डीएसपी के रसोइए को जब इसकी जानकारी मिली तो वह भागा भागा आया और महिला डीएसपी को भीड़ से खींच कर बाहर लाया.

छेड़खानी करने वाले युवकों की पहचान कर रही है

पुलिस वीडियो के आधार पर छेड़खानी करने वाले युवकों की पहचान कर रही है. लोअर बाजार थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जल्द ही आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी.
ये भी पढ़ें : रांची में ग्रेजुएशन की छात्रा ने किया सुसाईड, पुलिस कर रही मामले की जांच

 

 

Related posts

Covid-19: झारखंड में दैनिक कोरोना के नये मामले अब भी हजार से ऊपर, सीएम आज ले सकते हैं कड़े फैसले

Pramod Kumar

राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू हुए भावुक, कार्यवाही 12 बजे तक के लिए स्थगित

Manoj Singh

दुल्हन के लिबास में Mouni Roy को देख खुद को रोक नहीं पाए सूरज, सबके सामने कर लिया KISS

Manoj Singh