समाचार प्लस
Breaking अपराध झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

Ranchi Crime: ग्राहक बनकर आये, 25 लाख के गहने लूटकर चलते बने, पुलिस कर रही तलाश

Ranchi Crime: Came as a customer, looted jewelery worth 25 lakhs and went on

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

रांची में अपराधियों ने गहनों की पूरी दुकान ही लूट ली है, वह भी दिनदहाड़े। तीन की संख्या में अपराधी ग्राहक बन कर आये थे और पूरी दुकान के गहने लूट कर चलते बने। जानकारी के अनुसार अपराधियों ने 25 लाख रुपयों के गहने लूटे हैं। राजधानी के लालपुर थाना क्षेत्र स्थित कंगन ज्वेलर्स में यह लूट की घटना हुई है। कंगन ज्वेलर्स के मालिक की पास में ही कपड़े के भी दुकान है। अपराधी वहां से भी साड़ी लूटकर भाग निकले।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि तीन की संख्या में अपराधी दुकान में पहुंचे थे और गहने दिखाने को कहा। गहने देखने के बहाने काफी देर तक लुटेरे इधर-उधर की करते रहे। तभी एक अपराधी ने पिस्टल निकाल कर दुकान के मालिक और कर्मचारियों को बंधक बना लिया। इसके बाद लुटेरों ने आराम से दुकान के सारे गहने समेटे और तेजी से वहां निकल गये। इतना ही नहीं, जाते-जाते कंगन ज्वेलर्स के मालिक की पास की साड़ी की दुकान पर भी हाथ साफ करते गये। बताया जाता है अपराधियों के हाथ 25 लाख रुपयों के गहने लगे हैं।

लूट की घटना के बाद सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंच गयी। पुलिस नाकेबंदी कर अपराधियों के तलाश में जुटी गयी है। ऐसी भी खबर मिल रही है कि लूट की घटना से पहले लुटेरे तीन दिन तक कंगन ज्वेलर्स की रेकी भी कर चुके हैं।

यह भी पढ़े: Bihar: लग्जरी कार वाले निकले नशे के दलाल, मधेपुरा उत्पाद टीम ने देशी शराब, कोर्डिन सिरप के साथ चार कारोबारी दबोचे

Related posts

भारत पर इतना बढ़ा विश्व बैंक का कर्ज, तेजी से बढ़ रही है बेरोजगारी

Manoj Singh

झारखंड की बेटी Asha Kiran Barla ने दुनिया में बढ़ाया भारत का मान, Asian Athletics Championship में रचा इतिहास

Manoj Singh

8 नवंबर को है कार्तिक पूर्णिमा, इस बार बना है पूर्ण चंद्र ग्रहण का संयोग, झारखंड में कब से कब तक दिखेगा

Pramod Kumar