समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची रामगढ़

Ranchi Accident News: अनियंत्रित ट्रेलर ने बस को मारी टक्कर, बिहार से रांची आ रहे यात्रियों में मची हाय तौबा, दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल

Ranchi Accident News

Ranchi Accident News: बिहार के सिवान से रांची धुर्वा की ओर आ रही ट्रेवल बस जब रांची पटना मुख्य मार्ग पर चुट्टू पालू घाटी में पहुंची तो रांची से आ रही अनियंत्रित टेलर ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि बस दूर पलट कर जा गिरी. हालांकि सुखद पहलू यह रहा कि इस दौरान किसी भी यात्रि की मौत नहीं हुई. लेकिन पूरे घटनाक्रम में दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए. आठ की हालत गंभीर है जिन्हें रांची रिम्स रेफर किया गया है.

घटना के बाद यात्रियों ने बताया कि वह बस में सो रहे थे तभी एक जोरदार आवाज उनके कानों में आई उसके बाद जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक वे अपनी सीट छोड़कर बस में इधर-उधर गिरे पड़े थे. घटना की सूचना मिलते ही पहुंची रामगढ़ पुलिस ने यात्रियों को बस से निकाला और घायलों को तत्काल रामगढ़ सदर अस्पताल प्राथमिक उपचार के लिए भेजा. वहीं यात्रियों की हालत गंभीर थी उन्हें रांची रिम्स रेफर किया गया है. इस दौरान रांची पटना मुख्य मार्ग करीब 2 घंटे तक जाम रहा. बाद में जब बस को सड़क के बीचो-बीच से हटाया गया तब जाकर यातायात सुचारू हो पाया.

ये भी पढ़ें – आप भी करते हैं WhatsApp Call? तो ऐसे बचाएं डाटा, अभी करें सेटिंग में यह बदलाव

Ranchi Accident News

Related posts

CBSE Result 2021: कक्षा 12वीं की विशेष परीक्षा का परिणाम जारी, ऐसे देखें अपना रिजल्ट

Manoj Singh

World Ranking: 13 शीर्ष नेताओं को पछाड़ कर पीएम मोदी फिर बने दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता

Pramod Kumar

मुख्यमंत्री बनना चाह रहे हैं Jitan Ram Manjhi, कहा- मौका मिला तो चूकेंगे नहीं

Sumeet Roy