समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Ranbir Vaani Hot Photos: फिल्म Shamshera की रिलीज से पहले रणबीर-वाणी हुए बोल्ड, बोले फैन्स- ‘ओह माई मैन, बहुत ही हॉट’

image source : social media

Ranbir Vaani Hot Photos: इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)अपनी तस्वीर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फोटोशूट में रणबीर (Ranbir Kapoor) और वाणी (Vaani Kapoor) बोल्ड और हॉट लुक में नज़र आ रहे हैं. दोनों ने अपने लुक से अपने प्रशंसकों को दीवाना बना दिया है.  तस्वीरों में वाणी ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है जिस पर नेट का काम किया गया है. वहीं रणबीर कपूर ने मरून कलर का जैकेट और पैंट पहना है. उन्होंने शर्ट नहीं कैरी की और जैकेट को ओपन ही रखा है.

image source : social media
image source : social media

रणबीर कपूर और वाणी कपूर की इसी महीने शमशेरा रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. अब फिल्म रिलीज से पहले रणबीर और वाणी ने हॉट फोटोशूट से फैंस को दीवाना बना दिया दिया है.

image source : social media

इस लेटेस्ट फोटोशूट में रणबीर और वाणी काफी हॉट अंदाज में नजर आ रहे हैं. दोनों ने इस फोटोशूट को  काफी बोल्ड बना दिया है.  बेंच पर बैठकर दिए गए इनके पोज काफी चर्चा में हैं.

image source : social media
image source : social media

इतना ही नहीं इस बोल्ड फोटोशूट को रणबीर कपूर ने शर्टलेस होकर और भी खास बना दिया है. काफी समय के बाद रणबीर कपूर किसी फोटोशूट में शर्टलेस नजर आए हैं जिसमें वो अपने सिक्स पैक ऐब्स से हर किसी को हैरान कर रहे हैं.

image source : social media
image source : social media

फैन्स  दे रहे ऐसे रिएक्शन 

रणवीर-वाणी के इस फोटोशूट पर फैन्स के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘ओह माई मैन, बहुत ही हॉट।’ एक ने कहा, ‘उफ्फ देखो।’ एक ने कमेंट में कहा, ‘अपनी बीवी को छोड़कर किसी और से लाइन मार रहा है।’ एक यूजर लिखते हैं, ‘भाई, आलिया से मार पड़ेगी क्या कर रहे हो।’ एक और यूजर ने आलिया का जिक्र करते हुए कहा, ‘भाई, आलिया मारेगी पकड़ के।’

 

 

Related posts

सुनंदा पुष्कर मौत मामले में शशि थरूर को बड़ी राहत, दिल्ली की कोर्ट ने किया आरोपों से मुक्त

Manoj Singh

धनबाद जज मौत मामला : आरोपियों की नार्को और ब्रेन मैपिंग टेस्ट होगी, गुजरात ले गई CBI

Manoj Singh

Ranchi: कोरोना गाइडलाइंस का किया उल्लंघन तो भारी पड़ जायेगा न्यू ईयर सेलिब्रेशन, डीसी का आदेश

Pramod Kumar