समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

B-Town के दिलफेंक आशिक रह चुके हैं Ranbir kapoor, दीपिका-कैटरीना समेत इन 11 हसीनाओं के साथ का जुड़ा था नाम

Ranbir kapoor

बॉलीवुड के सबसे दिलफेंक आशिक में रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) का नाम भी शामिल रहा है. रिलेशनशिप के मामले में रणबीर कपूर अक्सर चर्चा में रह चुके हैं.

रणबीर (Ranbir kapoor) और आलिया आज  शादी के बंधनों में बंधने वाले हैं.  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया और साल 2019 में अवॉर्ड शो पर दोनों ने अपने रिलेशनशिप को मीडिया के सामने एक्सेप्ट किया था. आलिया और रणबीर दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर मीडिया में स्पॉट किए जाने लगे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आलिया से पहले रणबीर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हसीनों को डेट कर चुके हैं. रणबीर कपूर को इंडस्ट्री का मोस्ट हैंडसम प्लेबॉय के नाम से जाना जाता है, जिनको अलग-अलग हसीनों के साथ देखा गया. दीपिका पादुकोण से लेकर कैटरीना कैफ तक, रणबीर ने और भी कई एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं.

Ranbir kapoor ने आलिया से पहले 11 हसीनों को किया था डेट 

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से पहले कुल 11 हसीनों को डेट किया था, हालांकि किसी के साथ उनकी दास्तान मुक्कमल नहीं हो पाई थी. तो चलिए जानते हैं कौन थी वो हसीनाएं…

अवंतिका मलिक 

इस लिस्ट में पहला नाम अवंतिका मलिक का है. रणबीर और अवंतिका का रिलेशनशिप इंडस्ट्री में आने से पहले था. इन दोनों ने एक दूसरे को अपने टीनएजर्स से डेट करना शुरू किया था. लेकिन रिश्ता काफी ज्यादा उतार चढ़ाव भरा रहा और दोनों का रिलेशनशिप ज्यादा चला नहीं और बाद में अवंतिका ने एक्टर इमरान खान से शादी कर ली.

नंदिता महतानी

नंदिता महतानी ने हाल ही में विद्युत जामवाल के साथ सगाई की है. नंदिता महतानी एक फैशन डिजाइनर हैं और एक समय पर रणबीर और नंदिता महतानी के रिलेशनशिप ने सबको हैरत में डाल दिया था. साथ ही आपको ये जानकर भी हैरानी होगी कि नंदिता करिश्मा कपूर के पीटीआई संजय कपूर की पहली पत्नी थी.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देशी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा के साथ भी रणबीर कपूर का रिलेशनशिप रहा. दोनों एक दूसरे को फिल्म अनजाना-अनजानी के सेट से डेट करना शुरू किया था. इन दोनों की केमिस्ट्री की लोगों को काफी पसंद आती थी, लेकिन दोनों का रिश्ता नहीं चल पड़ा और ब्रेकअप हो गया.

सोनम कपूर

सोनम और रणबीर की लव स्टोरी की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म सवारियां से शुरू हुई थी. दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया था, लेकिन मीडिया सूत्रों और रुमोर्स के अनुसार रणबीर ने सोनम को दीपिका पादुकोण की वजह से चीट किया था, क्योंकि वो दीपिका से अट्रैक्ट हो गए थे.

दीपिका पादुकोण

रणबीर और दीपिका का रिलेशनशिप अन्य रिलेशनशिप के मुकाबले काफी अच्छा रहा, दोनों ने एक साथ कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया था. दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा हिट मानी जा रही थी, लेकिन दुर्भाग्य वश दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

कैटरीना कैफ

दीपिका के बाद रणबीर ने कैटरीना कैफ को भी डेट किया था. इन दोनों के बीच बॉन्डिंग अजब प्रेम की गजब कहानी से शुरू हुई थी और यहीं से दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था. दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा सीरियस थे और खबरों की माने तो शादी भी करने वाले थे. मगर दोनों का ब्रेकअप हो गया.

 

नरगिस फाकरी

फिल्म रॉकस्टार की शूटिंग के दौरान नरगिस और रणबीर के बीच नजदीकियां बढ़ी थी. जिसके बाद इन दोनों का रिलेशनशिप शुरू हुआ था. रणबीर और नरगिस का भी रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और दोनों का ब्रेकअप हो गया.

एंजेला जॉनसन

इंडियन मॉडल एंड एक्ट्रेस एंजेला जॉनसन के साथ भी रणबीर कपूर के रिलेशनशिप को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में काफी छायी रही. नरगिस फाकरी से अलग होने के बाद रणबीर ने एंजेला जॉनसन को भी डेट करना शुरू किया था.

अमीषा पटेल

खबरों की माने तो बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के साथ भी रणबीर कपूर के लिंकअप की खबरें भी थी. कहा जाता था कि रणबीर के प्राइवेट बर्थडे पार्टी में सिर्फ अमीषा ही दिखाई देती थी.

श्रुति हसन

रणबीर का नाम साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री श्रुति हसन के साथ भी जुड़ा. दोनों के बीच नजदीकियां तब बढ़ी जब दोनों ने एक साथ एड शूट में काम किया. मगर दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं दिया.

माहिरा खान

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर रणबीर कपूर मीडिया की सुर्खियों में छाए रहे थे. माहिरा खान से साथ पहली बार रणबीर एक ग्लोबल अवॉर्ड शो के दौरान दिखाई दिए थे, जहां से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें उड़ी थी.

ये भी पढ़ें : Ranbir Alia Wedding: आज एक-दूजे के होंगे रणबीर-आलिया, इस खास शख्स ने तोहफे में दिया सोने से मढ़ा गुलाब

Related posts

Coal Crisis in India: क्यों आया भारत में कोयले का इतना बड़ा संकट? क्या Blackout का है डर?

Sumeet Roy

Covid-19: 10 महीने बाद 10,000 से नीचे आया कोरोना संक्रमण, 24 घंटे में नये मामले 8,488 दर्ज

Pramod Kumar

संचार मंत्रालय का ऐलान, अब Postman घर आकर करेंगे आधार कार्ड में मोबाइल नंबर Update

Manoj Singh