समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Ranbir Alia Wedding: आज एक-दूजे के होंगे रणबीर-आलिया, इस खास शख्स ने तोहफे में दिया सोने से मढ़ा गुलाब

Ranbir Alia Wedding: रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी हो और तोहफों की बरसात ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. शादी से पहले रणबीर कपूर के  बेस्टफ्रेंड ने उन्हें शादी का तोहफा दिया था तो वहीं अब एक शख्स ने रणबीर और आलिया को इतना महंगा तोहफा भिजवा दिया कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोने से मढ़े गुलाब के फूल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दो शख्स गुलाब के फूल से बना बुके पकड़े हुए हैं. ये बुके काफी बड़ा और लंबा है. जिसमें सोने के गुलाब के फूल नजर आ रहे हैं.

सूरत से आया ये बेशकीमती तोहफा

इस नायाब तोहफे को लेकर आने वाले रौनक ने पैपराजी से बात करते हुए कहा- ‘ये गोल्ड प्लेटेड रोज है. जिस पर सोने का पानी चढ़ाया गया है. ये 100 फीसदी रियल है. हम लोग इसे लेकर सूरत से यहां पर आए हैं. इसे सूरत के व्यापारी डी कुशल भाई ज्वैलर्स ने भेजा है.’

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

हल्दी फंक्शन के लिए पहुंचीं नीतू कपूर

रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की हल्दी सेरेमनी 14 अप्रैल की सुबह करीब 9 बजे होगी. इसके बाद चूड़ा सेरेमनी होगी. इन सभी फंक्शंस में शरीक होने के लिए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) रणबीर कपूर के पालीहिल वाले घर पर पहुंच चुकी हैं. इस खास मौके पर नीतू कपूर पीले रंग के आउटफिट में रणबीर कपूर के घर के बाहर कार में स्पॉट हुईं. वहीं कार में आगे की ओर रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर बैठी दिखीं.

पंजाबी रीति-रिवाज से होगी शादी

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होगी. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) की शादी की रस्में आज 2 बजे शुरू होंगी और फिर शाम होने से पहले ये दोनों सात फेरे ले लेंगे.

ये भी पढ़ें : Disha Patani ने पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, बोल्ड लुक देख फैंस के दिलों में मच गई खलबली

Related posts

धनबाद जज की संदिग्ध मौत पर सुप्रीम निर्देश

Sumeet Roy

Achievement : विकास के लिए ‘पब्लिक अफेयर इन्डेक्स-2021’ की सूची में झारखंड को तीसरा स्थान

Manoj Singh

Happy Kiss Day: छू लेने दो नाज़ुक होंठों को… फोरहेड से फ्रेंच तक, हर Kiss का है अलग मतलब

Manoj Singh