समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Ranbir Alia Baby Girl: कपूर खानदान में गूंजी किलकारियां, Alia Bhatt ने दिया बेटी को जन्म

image source : social media

आलिया-रणबीर माता-पिता बन गए हैं. आलिया (Alia Bhatt) ने बेटी को जन्म दिया है. आलिया भट्ट को आज सुबह ही डिलीवरी के लिए रणबीर कपूर अस्पताल लेकर पहुंचे थे. आलिया भट्ट ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है.आज (रविवार ) सुबह से आलिया को अस्पताल ले जाने के बाद से परिवार और फैंस रणबीर आलिया के पहले बच्चे का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में अब नन्ही सी परी के पैदा होते ही सोशल मीडिया पर बधाईयों का सिलसिला काफी तेज हो चुका है.

image source : social media
image source : social media

गोदभराई की तस्वीरें हुईं थी वायरल

डिलीवरी के लिए आलिया भट्ट आज सुबह एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट हुई थीं. रणबीर भी आलिया के साथ दिखे थे. अब आलिया की डिलीवरी हो गई है और उन्होंने बेटी को जन्म दिया है. अपनी नातिन से मिलने, आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान हॉस्पिटल पहुंच गई हैं. और अपनी लिटिल गर्ल से मिलने, दादी नीतू कपूर भी अस्पताल पहुंच चुकी हैं.हाल ही में आलिया (Alia Bhatt) की गोद भराई की रस्में पूरी हुईं थीं, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. पहले खबर थी की नवंबर के आखिरी सप्ताह या दिसंबर के पहले सप्ताह में मां बन सकती हैं. हालांकि, नई अपडेट के अनुसार आलिया भट्ट सुबह 7:30 बजे एच एन रिलायंस अस्पताल में अपनी डिलीवरी के लिए पहुंच थीं.

शादी के सात महीने बाद दिया बेटी को जन्म

आलिया ने अपनी शादी के दो महीने बाद ही प्रेग्नेंसी की खबर दी थी. उन्होंने बाकायदा सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस से यह खुशखबरी साझा की थी. एक्ट्रेस ने सोनोग्राफी की फोटो शेयर की थी. वहीं 14 अप्रैल को हुई शादी के मजह सात महीने पूरे होने से पहले ही आलिया ने अपने पहले बच्चे को जन्म भी दे दिया है.

ये भी पढ़ें : भोजपुरी क्वीन Monalisa ने फ्लॉन्ट किया सिजलिंग लुक, डीपनेक टॉप में खूब ढाया कहर

 

Related posts

Jharkhand HC : वरीय अधिवक्ताओं के चयन के लिए Notification जारी, 12 से ज़्यादा वकीलों ने दिया आवेदन

Manoj Singh

Ravan Dahan in Ranchi: दूसरी बार नहीं जलेगा रावण, 72 साल पुरानी है रांची में रावण दहन परम्परा

Pramod Kumar

सोफी चौधरी का इंस्टाग्राम पर दिखा बोल्ड और दिलकश अंदाज, घायल हुए फैन्स

Manoj Singh