समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार मुजफ्फरपुर राजनीति

बोले भाजपा नेता- जिंदा हैं तो नरेंद्र मोदी की देन, अगर मोदी कोरोना वैक्सीन का आविष्कार न करते…

image source : social media

बिहार सरकार में राजस्‍व एवं भूमि सुधार विभाग के मंत्री रामसूरत राय (Ramsurat rai) ने मुजफ्फरपुर (muzaffarpur) के औराई में विधानसभा क्षेत्र में एक सभा में बोलते हुए कुछ ज्यादा ही बोल गए, जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। उन्‍होंने सभा में कहा कि ‘आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से जिंदा हैं। उन्होंने लोगों को बिहार में कोराना काल की याद दिलाते हुए कहा कि कोरोना काल के दौरान सभी देशों का बुरा हाल था। बगल में पाकिस्तान का भी हाल टीवी मीडिया के माध्यम से आप सभी ने देखा होगा। यहां भी जितने लोग हैं, उनके दोस्‍त, रिश्तेदार में कहीं न कहीं कोई न कोई मौत कोरोना से जरूरी हुई है। उन्‍होंने कहा कि मेरे घर में भी कोरोना से रिश्‍तेदार की मौत हुई। इस दौरान हमारे देश के पीएम मोदी जी सभी को मुफ्त में टीकाकरण कराया।

image source : social media
image source : social media

मोदी अपना कोरोना वैक्सीन आविष्कार नहीं करते तो …

नरेंद्र मोदी अपना कोरोना वैक्सीन का इश्तहार नहीं करते, आविष्कार नहीं करते
उन्होंने अपने भाषण के दौरान कहा कि अगर नरेंद्र मोदी अपना कोरोना वैक्सीन का इश्तहार नहीं करते, आविष्कार नहीं करते। लोगों को फ्री वैक्सीन नहीं लगाता…एक साल पहले वाला जो कोरोना था…सबसे पहले वाला कम था, बीच वाला जो कोरोना आया था, कोई ऐसा व्यक्ति नहीं था, जिसके परिवार के लोग, रिश्तेदार के लोग, घर के लोग नहीं मरा होगा।”

‘मोदी नहींं होते तो आज शायद कोई जिंदा नहीं होता’

रामसूरत राय ने सरकार के विकास के कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि अगर आज मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं होते तो शायद कोई जिंदा नहीं होता। प्रधानमंत्री और सरकार की तारीफ करते हुए उन्‍होंने कहा कि सरकार विकास का काम कर रही है। कोरोना के कारण विकास प्रभावित हुआ है।

ये भी पढ़ें : ‘Cash’ का खेला जारी! विधायक के बाद भारी कैश के साथ झारखंड के अधिवक्ता कोलकाता में गिरफ्तार

 

Related posts

Jharkhand: BJP प्रदेश अध्यक्ष ने हेमंत सरकार पर बोला हमला- ध्वस्त बुनियादी सुविधाओं से कैसे साकार करेंगे ‘गति शक्ति योजना’

Pramod Kumar

Sawan 2022: सावन के पहले सोमवार पर मंदिरों में लगी भक्तों की भीड़, देवघर के बाबा बैद्यनाथ मंदिर में उमड़ा कांवरियो का सैलाब

Sumeet Roy

दुमका :पट्टाबाड़ी में मिनी गन फैक्टरी का भंडाफोड़, भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा बरामद

Manoj Singh