समाचार प्लस
Breaking Uncategories फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार सीवान

सिवान में पकड़ा गया Tej Pratap और Tejashwi का करीबी शराब माफिया Ramnarayan Chaudhary, ये है मामला

Ramnarayan Chaudhary

सीवान से रवि गुप्ता की रिपोर्ट

नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के खास रामायण चौधरी (Ramnarayan Chaudhary) को सिवान में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि रामायण चौधरी तेजस्वी का ही नहीं बल्कि तेज प्रताप यादव का भी काफी करीबी है. रामायण चौधरी अभी सिवान सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक का अध्यक्ष है. मंगलवार की अल सुबह पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. यह पहले भी जेल जा चुका है.

क्यों किया गया गिरफ्तार?

23 सितंबर को मैरवा थाने की पुलिस ने मैरवा थाना क्षेत्र से शराब लदी एक ट्रक से चार व्यक्ति और एक कार से दो लोगों को पुलिस ने पकड़ा था. पुलिस अवर निरीक्षक रामेश्वर प्रसाद के नेतृत्व में ये गिरफ्तारी हुई थी और गिरफ्तार शराब तस्करों ने बयान दिया था कि इस शराब की डिलीवरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरहन गोपाल निवासी और सिवान सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष रामायण चौधरी को करनी थी. इसी मामले में पुलिस ने रामायण चौधरी (Ramnarayan Chaudhary) को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज की थी. यह पहले भी जेल जा चुका है.

Ramnarayan Chaudhary
Ramnarayan Chaudhary

इसी मामले में मंगलवार की सुबह मैरवा थाने की पुलिस ने मुफस्सिल थाने की पुलिस के सहयोग से बरहन गोपाल गांव से रामायण चौधरी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार कर मैरवा रामायण चौधरी को थाने लाया गया. यहां से कोरोना जांच के लिए उसे सदर अस्पताल भेजा गया है. इसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा.

Ramnarayan Chaudharyबताया जाता है कि सिवान सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक का अध्यक्ष रामायण चौधरी तेजस्वी यादव और तेजप्रताप का काफी करीबी है. उस पर 20 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. रामायण चौधरी गोरेयाकोठी विधानसभा से आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ने की तैयारी में था, लेकिन तेजस्वी यादव के कहने पर उसने आरजेडी प्रत्याशी का समर्थन कर दिया था.

इसे भी पढ़ें: Jamtara News: तीन साइबर अपराधी दबोचे गए, एक फरार, कार बरामद

Related posts

Jharkhand: कम पानी में कृषि कार्यों से दोगुना मुनाफा कमाकर किसान बन रहे खुशहाल उद्यमी

Pramod Kumar

DEEPAWALI: ग्रीन पटाखे नहीं करेंगे आपकी दिवाली धुआं-धुआं, सुप्रीम कोर्ट भी चाहता है यही

Pramod Kumar

रांची: चाबी से छाती पर वार कर नाबालिग की कर दी हत्या, आरोपी फरार

Manoj Singh