समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

तेल कीमतों पर पूछा सवाल तो भड़के Ramdev, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Baba Ramdev

योगगुरु बाबा रामदेव (baba ramdev) पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के बारे में सवाल पूछे जाने पर भड़क गए. दरअसल, करनाल में एक पत्रकार ने बाबा रामदेव से पेट्रोल की कीमतों पर पुराने बयान के बारे में पूछा था. इस पर बाबा रामदेव ने कहा, ऐसे सवाल दोबारा मत पूछना. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने भी इस वीडियो को शेयर किया है.

ऐसे सवाल मत पूछो. मैं ठेकेदार नहीं हूं…

एक पत्रकार ने बाबा रामदेव से उनके उस बयान के बारे में सवाल किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि जनता को ऐसी सरकार पर विचार करना चाहिए जो 40 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल और 300 रुपये में रसोई गैस की सप्लाई सुनिश्चित कर सके. पत्रकार ने जब बाबा रामदेव से उनके पुराने बयान को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा, ऐसे सवाल मत पूछो. मैं ठेकेदार नहीं हूं, कि तुम जो भी पूछो, मैं सभी सवालों के जवाब दूं. मैंने ये बयान दिया था, अब नहीं देता. बाबा रामदेव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

देश की तरक्की के लिए कमाई जरूरी- रामदेव

पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों पर रामदेव ने आगे कहा, ‘अब सरकार चलाने के लिए उनको टैक्स भी लेना पड़ रहा है. महंगाई है तो उनको कुछ कमाई बढ़ानी होगी. मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी. मैं संन्यासी होते हुए 18-18 घंटे काम कर रहा हूं. दूसरे लोग भी मेहनत करेंगे तो कमाई होगी. महंगाई भी झेल लेंगे. देश की तरक्की होगी, तो यह पूरी हो जाएगी.

कश्मीर फाइल्स पर बोले- देश तोड़ने वाले सबक लें

योग गुरु बाबा रामदेव ने द कश्मीर फाइल को लेकर राजनीतिक पार्टियों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, कश्मीर में पंडितों के साथ जो हुआ, वो राजनीति का ही परिणाम है. रामदेव ने कहा, कश्मीरी पंडितों पर जो अत्याचार, बर्बरता हुई. उसको फिल्म में दिखाया गया है. मैंने उसके कुछ अंश देखे हैं. जिन लोगों ने भारत को अलग-अलग किया है. ओछी राजनीति की है. उन्हें सीख लेनी चाहिए.

ये भी पढ़ें : राज्यसभा ने रिटायर हो रहे 72 सांसदों को दी विदाई, ‘लौट के आना’ के संदेश के साथ पीएम ने कहा- आपका अनुभव अहम

Related posts

Jharkhand: विलुप्त होते औषधीय पौधों को नया जीवन दे रही औषधीय वाटिका, कोरोनाकाल में बनी वरदान

Pramod Kumar

Jharkhand: राज्यपाल के अभिभाषण से बजट सत्र आरंभ, विधानसभाध्यक्ष ने पक्ष-विपक्ष से की मर्यादा की उम्मीद

Pramod Kumar

World Nature Conservation Day 2021: आज करें ये काम तो बदल जायेगा पीढ़ियों का भविष्य

Sumeet Roy