समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Ram Setu Trailer: रिलीज हुआ Akshay की राम सेतु का ट्रेलर, लोगों ने किया पसंद

image source : social media

Ram Setu Trailer Release: फिल्म राम सेतु के ट्रेलर का इंतजार अब खत्म हो गया है। मेकर्स ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘रामसेतु’ (Ram Setu) का ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसमें काफी सारे एक्शन सीन्स हैं। फिल्म की कहानी ‘रामसेतु’ पर है और इसके ट्रेलर की शुरुआत भी इसी नाम से होती है। फिल्म में अक्षय के अलावा जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) भी अहम भूमिक में हैं. इस फिल्म में अक्षय एक आर्कियोलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं जो ये जांचने का काम कर रहे हैं कि रामसेतु सच है या सिर्फ कल्पना. फिल्म का ट्रेलर जब से सामने आया है तभी से इसे लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

image source : social media
image source : social media

पत्थर उठाकर रामसेतु पर चलने वाला सीन अपीलिंग है 

फिल्म में एक आर्कियोलॉजिस्ट आर्यन कुलश्रेष्ठ का किरदार निभा रहे अक्षय कुमार के इस वीडियो पर अबतक 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. अक्षय कुमार की इस मल्टीस्टारर फिल्म का ट्रेलर एक्शन, थ्रिलर और रोमांच से भरपूर है। फिल्म की कहानी रामसेतु को बचाने के मिशन के बारे में है। जी स्टूडियो के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर ट्रेलर रिलीज किया गया है। 2 मिनट 9 सेकेंड का फिल्म का ट्रेलर शुरू में थोड़ी जिज्ञासा जरूर जगाता है,  लेकिन बाद में बैकग्राउंड म्यूजिक से लेकर एक्शन सीन और एनिमेशन तक सब कुछ निराशाजनक लगने लगता है। फिल्म का प्लॉट निसंदेह दमदार है और आखिरी में वानर सेना वाले अंदाज में अक्षय कुमार का हाथ में पत्थर उठाकर रामसेतु पर चलने वाला सीन भी काफी अपील करता है।

फिल्म में एक्शन और इमोशन के साथ-साथ कहानी भी है 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि राम सेतु के रहस्य पर बातें हो रही हैं. वहीं, खिलाड़ी कुमार इतिहास से पर्दा उठाते हैं. फिल्म में एक्शन और इमोशन के साथ-साथ कहानी भी दिखाई दे रही है. अक्षय कुमार ने भी फिल्म के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. राम सेतु इस साल दिवाली के मौके पर यानी 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने डायरेक्ट किया है.

image source : social media
image source : social media

25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

‘राम-सेतु’ (Ram-Setu) एक्शन एडवेंचर मूवी है. पहले ये फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके बाद ‘राम सेतु’ अमेजन प्राइम वीडियोज पर स्ट्रीम की जाएगी. फिल्म में जहां जैकलीन और अक्षय पहले भी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, तो स्क्रीन पर पहली बार अक्षय कुमार के साथ नुसरत भरूचा की जोड़ी दिखाई देगी. खैर, सोशल मीडिया पर राम सेतु के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. कुल मिलाकर मेकर्स और फैंस को अक्षय की इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. अक्षय की ये फिल्म सिनेमाघरों में कितना धमाल मचाती है, ये फिल्म के रिलीज़ होने पर ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ें : अनसुने किस्से: Big B के बहुत बड़े फैन हैं, फिर भी आप नहीं जानते होंगे ये बातें, ऐसे हासिल किया ये मुकाम

 

Related posts

फिल्म ‘Shershaah’ का ट्रेलर रिलीज, Siddharth Malhotra शहीद विक्रम बत्रा के रोल में आएंगे नज़र

Sumeet Roy

Farm Laws repeal: भीड़तंत्र ऊंचा या लोकतंत्र?

Annu Mahli

Ranchi: मुख्यमंत्री हेमंत ने सदर में आक्सीजन प्लांट और रिम्स में कोबास मशीन का किया उद्घाटन

Pramod Kumar