समाचार प्लस
Breaking अपराध देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Rajasthan: एक प्रिंसिपल जिसे पत्नी से प्यार के बदले मिलती थी बेरहम पिटाई, वीडियो में पति ने छलकाया दर्द, क्यों करता रहा बर्दाश्त

Rajasthan: A principal who used to get ruthless beating for love from his wife

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

कहानी है राजस्थान के एक प्रिंसपल की। कहने को तो देश में पत्नियां पतियों के हाथों प्रताड़ित होती हैं, लेकिन अलवार का यह प्रिंसपल पति स्थार्थ में अंधी अपनी पत्नी के हाथों पिटता रहा। पिटाई का असहनीय दर्द सिर्फ इसलिए सह गया कि उसके घर में क्या हो रहा है, यह दुनिया को पता न चल सके, उसका घर न बिखर जाये, लेकिन जालिम पत्नी को अपने पति की भावनाओं से कोई लेना-देना नहीं था, वह तो बस जो चाहती थी, उसे बस सिर्फ उसी से ही मतलब था।

प्रिंसपल पति का एक वीडियो सामने आया है, इसमें साफ दिख रहा है कि उसकी किस तरह बेरहम पिटाई होती थी। इस वीडियो में प्रिंसपल ने अपनी दुःखभरी कहानी भी बता रहे हैं। उन्होंने डरते-डरते बताया कि वह पत्नी की पिटाई केवल अपने बच्चे के लिए सहन करता रहा, ताकि उसका घर न टूटे। इस वीडियो में प्रिंसपल ने इस वीडियो में बताया कि उस पर यह जो भी अत्याचार हुए वह सिर्फ उसकी प्रॉपर्टी को अपने नाम करवाने की जिद के कारण हुए। पीड़ित प्रिंसिपल का कहना है कि वह उसकी प्रॉपर्टी अपने नाम करना चाहती थी। जिस मकान में वे रहते हैं, उसी के नाम पर है। पत्नी के अत्याचार में पत्नी का भाई भी साथ देता था जो कि अमेरिका में रहता है।

पीड़ा एक सीमा तक ही सही जा सकती है। प्रिंसपल के साथ भी ऐसा ही हुआ। आखिर प्रिंसपल पति ने इस पीड़ा से छुटकारा पाने का निर्णय कर लिया। कुछ सालों से चला आ रहा अत्याचार जब बढ़ने लगा तो आखिर उसे यह कदम उठाना ही पड़ा।

वीडियो में प्रिंसिपल ने अपना दर्द यूं किया बयां

मैं सरकारी स्कूल में हूं। दोनों की लव मैरिज है। 9 साल पहले बिना दान-दहेज से शादी की थी। शुरुआत में सब कुछ सही चल रहा था। इसके बाद पता नहीं क्या हुआ, बात-बात पर पत्नी लड़ाई करने लगी। बिना किसी कारण से लड़ने लगती, झगड़ा करती । हाथ में जो आता उससे मारती। बैट हो या पाइप जो हाथ लगा ,उससे पिटाई शुरू। पता नहीं शायद, उसका स्वभाव ऐसा ही है। वह चाहती है कि फ्लैट मेरे नाम हो जाए। एक कारण यह भी हो सकता है, लेकिन कई बार तो कारण भी पता नहीं होता था कि वह क्यों मार रही है। मैं अपने बेटे की वजह से चुप था। घर नहीं टूटे इसलिए सहन करता रहा। पिछले कुछ साल से उसका अत्याचार बढ़ने लगा। घर के सारे सामान तोड़ दिए। यहां तक कि मेरे कपड़े कैंची से काट दिए और जला दिए। पता नहीं वो ऐसा क्यों करती थी?

पीड़ित पति ने पूरे घटनाक्रम के बारे में बताने के साथ वे औजार दिखाये जिनसे वह उसकी पिटाई करती थी। इन औजारों में डंडे, बैट, के अलावा कई नुकीले औजार के साथ रिंच, पाना भी थे।

क्या कहना है प्रिंसपल पति के वकील का

अजीत यादव के वकील गोविंद सोनी कहते हैं कि पत्नी की मारपीट से अजीत मानसिक रूप से बीमार रहने लगे। पुलिस के पास गये, वहां उन्होंने कोई मदद नहीं मिली। फिर राजस्थान हाईकोर्ट गए। वहां से पुलिस प्रोटेक्शन दिया गया। अब तो एक महीने से परिवादी अपने घर नहीं गये, उन्हें फिर से अपनी पत्नी के हाथों पिटाई का डर था। जिस फ्लैट वे रहते है वह पत्नी की जिद पर ही खरीदा गया था। सुमन का एक भाई अमेरिका में रहता है। दोनों मिलकर ही उसे परेशान करते आ रहे हैं। दोनों का 8 साल का बेटा है। बेटा सब देखता है। कई फुटेज में बेटा भी डरा सहमा दिखा है। यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय खेल 2011 घोटाले में ताबड़तोड़ छापेमारी, झारखंड समेत देश के 16 ठिकानों को खंगाल रही CBI

Related posts

Rupa Tirkey मामला: जेल में बंद दारोगा शिव कुमार कनौजिया को झारखंड हाईकोर्ट से मिली जमानत

Pramod Kumar

Budget 2022: जनता तो चुनावी और लोकलुभावन आम बजट की कर रही उम्मीद, सरकार के मन में क्या?

Pramod Kumar

Jharkhand: प्रवासी कामगारों के लिए सहायता केंद्र का शुभारंभ, दुमका और पश्चिमी सिंहभूम में भी स्थापित होंगे केंद्र

Pramod Kumar