समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Pornography में हाथ आजमा रहे Shilpa Shetty के पति के WhatsApp Chat ने खोला ‘राज’

Raj Kundra

Entertainment : पहले भी कई बार विवादों में रहे बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने इस बार पोर्नोग्राफी के संगीन मामले में अपनी गर्दन फंसायी है। पोर्न फिल्मों का निर्माण करने के आरोप में मुम्बई पुलिस ने सोमवार रात को उन्हें गिरफ्तार किया है। मुम्बई पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा के खिलाफ ‘पर्याप्त सबूत’ हैं। तमाम आरोपों को खारिज करते हुए राज कुंद्रा ने अग्रिम जमानत की मांग की है। इसी मामले में रेयान जॉन थार्पे नामक एक शख्स की भी नेरूल से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि अश्लील फिल्मों का यह नेटवर्क ब्रिटेन से संचालित होता था। इसमें कुंद्रा का रिश्तेदार भी शामिल है।

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के पोर्नोग्राफी प्रकरण का भंडाफोड़ खुद उनके ही एक WhatsApp Chat ने ही कर दिया है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने की पहली चार्जशीट में कुंद्रा के वॉट्सऐप चैट की जानकारी साझा की है। राज कुन्द्रा ने ‘H Accounts’ नाम से एक ग्रुप तैयार किया था। इस ग्रुप का इस्तेमाल वह रोज की कमाई, मॉडलों के भुगतान समेत बिजनेस से जुड़े अन्य मामलों के लिए करते थे। इस ग्रुप में कुल पांच लोग शामिल थे और कुंद्रा इसका एडमिन था।

पोर्न फिल्म बनाने और उन्हें अलग-अलग ऐप्स पर प्रकाशित करने का मामला इस साल फरवरी में सामने आया था. मुंबई क्राइम ब्रांच में इसे लेकर शिकायत दर्ज की गई थी. इसके बाद क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए पोर्नोग्राफी से जुड़े एक बड़े रैकेट का भंडाफोड़ किया था, जिसमें राज कुंद्रा का पूर्व पीए उमेश कामत और मॉडल एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. खबर है कि कामत की गिरफ्तारी के बाद ही कुंद्रा के खिलाफ पुलिस को सबूत मिले थे।

पुलिस ने यह भी जानकारी दी कि कुंद्रा का एक रिश्तेदार लंदन में केनरिन प्रोडक्शन नाम की कंपनी चलाता था। इस कंपनी का मालिक और निवेशक कुंद्रा ही है। यह कंपनी कई एजेंट्स को अश्लील फिल्में तैयार करने का कॉन्ट्रैक्ट देती है।

इसे भी पढ़ें : भारत आयेगा 2008 Mumbai Terror Attack का भगोड़ा राणा, बाइडेन प्रशासन ने कार्ट में लगायी अर्जी

 

Related posts

Rajiv Kumar ने देश के 25वें मुख्य चुनाव आयुक्त का पदभार संभाला, सुशील चंद्रा की ली जगह

Manoj Singh

झारखंड में भीषण गर्मी के कारण स्कूलों का बदला समय, जानें नई School Timing

Manoj Singh

झारखंड में भारी बारिश के आसार, येलो अलर्ट जारी

Manoj Singh