समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Raj Kundra Arrested: शिल्पा शेट्टी के पति और बिज़नेसमैन राज कुंद्रा को Crime Branch ने किया गिरफ्तार, Porn फिल्में बनाने का है आरोप

Raj Kundra arrested: बिज़नेसमैन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने और कुछ एप पर उसे पब्लिश करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

अश्लील फिल्म की शूटिंग के मामले में क्राइम ब्रांच ने इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया था और मामले की छानबीन कर रही थी. अश्लील फिल्म की शूटिंग को लेकर मामला दर्ज किया गया था. मुंबई क्राइम ब्रांच ने कहा है कि राज कुंद्रा इस पूरे मामले के मास्टर माइंड थे.

केंद्रिन नाम की एक कंपनी जिसका रजिस्ट्रेशन यूके में किया गया था, वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अश्लील फिल्में पब्लिश करती थी. ये कंपनी राज कुंद्रा ने ही बनाई और विदेश में रजिस्ट्रेशन करवाया ताकि साइबर लॉ से बच सकें. बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा के परिवार के लोग ही इस कंपनी के डायरेक्टर्स थे. ये कंपनी सर्वर्स पर मुंबई या भारत के अन्य जगहों पर शूट किए गए अश्लील वीडियो अपलोड करती थी. वी ट्रांसफर के ज़रिए यहां से वीडियो भेजा जाता था.

Raj Kundra Arrested

क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा ने इस बिज़नेस में 10 करोड़ रुपये लगाए थे. क्राइम ब्रांच के मुताबिक ये फरवरी में ही साफ हो गया था कि कुंद्रा केंद्रिन कंपनी से जुड़े हुए थे. लेकिन सीधा लिंक नहीं होने से क्राइम ब्रांच जांच में जुटी हुई थी. दरअसल उमेश कामत नाम के व्यक्ति गिरफ्तारी के बाद क्राइम ब्रांच की जांच आगे बढ़ी. उसने ही सारा कच्चा चिट्ठा क्राइम ब्रांच के सामने खोला था. सबूत के तौर पर क्राइम ब्रांच को पता चला है कि 8-10 करोड़ का ट्रांजैक्शन हुआ है. इसके बाद आज क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को दफ्तर बुलाया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया.

कल कोर्ट में पेश किया जाएगा

राज कुंद्रा को कल मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा. सूत्रों का कहना है कि इस मामले में और भी बड़े नाम शामिल हो सकते हैं. इस बारे में राज कुंद्रा से पूछताछ भी की जाएगी. लॉकडाउन में इस बिज़नेस का चलन बढ़ा था और धड़ल्ले से वीडियो बनाने शुरू किए गए थे. क्राइम ब्रांच ने कहा है कि राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं.

इसे भी पढ़ें : इस Swimsuit में Malaika नजर आ रहीं हैं बेहद ग्लैमरस, User ने लिखा- नोरा तो यूं ही बदनाम है….

Related posts

Birthday Special: हरफनमौला थे Kishore Kumar, घर के बाहर साइन बोर्ड पर लिखवाया था ‘Beware of Kishore’

Sumeet Roy

Supreme Justice: लखीमपुर-खीरी के आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत सुप्रीम कोर्ट ने रद्द कर 1 हफ्ते में सरेंडर को कहा

Pramod Kumar

Row over coal : कोयले को लेकर कब ख़त्म होगी झारखंड और केंद्र सरकार के बीच तकरार?

Manoj Singh