समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Rahul Gandhi ने पहनी Burberry की 41 हजार रुपए की टीशर्ट, भाजपा ने शेयर की तस्वीर, लिखा – भारत देखो

image source : social media

कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की अगुवाई में 7 सितंबर से कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) शुरू हो गई है। यह पदयात्रा कन्याकुमारी से शुरू होकर कश्मीर में संपन्न  होगी। करीब पांच महीने तक चलने वाली यह पदयात्रा देश के 12 राज्यों से होकर गुजरेगी. यह यात्रा 3570 किलोमीटर का सफ़र तय करेगी। एक ओर राहुल गांधी जहां इसे तपस्या करार दिया वहीं, बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उनकी एक तस्वीर शेयर की है।  बीजेपी ने राहुल गांधी द्वारा पहने गए हजारों की टीशर्ट पर तंज कसा है।

ब्रिटिश लग्जरी फैशन ब्रांड है Burberry

तस्वीर में राहुल गांधी ने 41 हजार की टीशर्ट पहनी है, जो Berberry की है। पोस्ट के मुताबिक, राहुल गांधी ने ब्रिटिश लग्जरी फैशन ब्रांड Burberry की पोलो टी-शर्ट पहनी है, इसकी कीमत 41,257 है।बीजेपी ने तस्वीर शेयर कर लिखा- भारत देखो। बता दें कि Burberry एक ब्रिटिश फैशन हाउस है जिसकी स्थापना 1856 में थॉमस बरबेरी ने की थी और इसका मुख्यालय लंदन में है।

image source : social media
image source : social media

जूतों पर भी हो रही है चर्चा 

राहुल गांधी की पदयात्रा (Bharat Jodo Yatra) शुरू होने के बाद से सोशल मीडिया पर चर्चा राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के जूतों पर भी हो रही है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, राहुल गांधी पदयात्रा में जो जूते पहने दिख रहे हैं, वो एसिक्स ब्रांड (ASICS) के शूज हैं। बताया जा रहा है कि ये वही ब्रांड है जिसने 2019 में टाइगर श्रॉफ को ब्रांड एंबेसडर (Brand Ambassador) बनाने का ऐलान कर दिया था। यह एक जापानी कंपनी है।

कीमत को लेकर छिड़ी बहस 

राहुल गांधी के एसिक्स स्नीकर (ASICS Sneaker) की कीमत कितनी है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच बहस छिड़ी हुई है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, सोशल मीडिया पर यूजर्स राहुल गांधी के जूतों की कीमत 14 से 15 हजार रुपये तो कई इससे कम की बता रहे हैं। हालांकि ऐसा नहीं है ये कंपनी सस्ते जूते  नहीं बनाती।

ये भी पढ़ें : नेहरू से लेकर नरेंद्र मोदी तक का युग देखने वाली ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ ने दुनिया को कहा अलविदा

 

Related posts

बोकारो में अस्पताल के कार्यक्रम में अश्लील गानों पर लगे बार बालाओं के ठुमके, उड़ी कोरोना guideline की धज्जियां

Sumeet Roy

Bihar:  लगातार हो रही बारिश से कई नदियां खतरे के निशान से ऊपर, बाढ़ का खतरा मंडराया

Pramod Kumar

देवघर उपायुक्त मंजूनाथ भंजत्री के निर्देश पर एसडीओ ने की छापेमारी,चार वाहन से 110 बोरा मिलावटी खोवा जब्त

Sumeet Roy