समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Radhe Shyam ने दूसरे ही दिन पार किया 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा, Box Office पर छाए प्रभास

Radhe Shyam

प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) ने सिनेमाघरों में शानदार शुरुआत की और 2022 की सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभरी. इसके बाद अब दूसरे दिन के कलेक्शन से राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित पीरियड रोमांस ड्रामा ने कई रिकॉर्ड तोड़े दिए हैं. फिल्म ने केवल दो दिनों में 100 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर ली है.

‘राधे श्याम’ 2 दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल

प्रभास और पूजा हेगड़े की ‘राधे श्याम’ में शानदार विजुअल और प्रोडक्शन डिजाइन है. हालांकि फिल्म ने आलोचकों को काफी प्रभावित नहीं किया, लेकिन फैंस प्रभास और पूजा की रोमांटिक फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं. राधेश्याम ने दूसरे दिन 100 करोड़ क्लब में एंट्री करके ये साबित कर दिया है कि देखने वाले ही सही आलोचक हैं.

इन फिल्मों को दी मात

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबलन ने लिखा, ‘#राधेश्याम ने दूसरे दिन में 100 करोड़ रुपये की कमाई की. #प्रभास (एसआईसी).’ इसके बाद उन्होंने दूसरे ट्विट में लिखा है, ‘बॉक्स ऑफिस पर 2022 के टॉप 3 इंडियन ओपनर #राधेश्याम – 72.41 करोड़ # भीमला नायक – 61.24 करोड़ # वलीमाई – 59.48 करोड़ .’ यानी वर्तमान में, राधे श्याम 2022 की सबसे बड़ी सलामी बल्लेबाजों की सूची में शीर्ष पर है.

क्या है ‘राधे श्याम’ की कहानी

‘राधे श्याम’ ज्योतिषी विक्रमादित्य और डॉ प्रेरणा को बचाने के उनके प्रयास के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म को प्यार और नियति के बीच की जंग के रूप में दिखाया गया है. लेकिन क्या प्रेम भाग्य को जीत सकता है? कौन अधिक शक्तिशाली है? यही राधेश्याम की कहानी है. फिल्म को आलोचकों से मिली-जुली से लेकर नकारात्मक प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. हालांकि फिल्म के बड़े सीन और भव्यता की सराहना की गई है, लेकिन कई लोगों को कहानी मनोरंजक नहीं लगी.

ये भी पढ़ें : निया शर्मा ने बीच समंदर में खींची ऐसी सेल्फी, सिजलिंग लुक से मचा बवाल

 

Related posts

Jharkhand: राज्यपाल से मिली स्वीकृति, गांव की सरकार बनाने के लिए तिथियों का ऐलान, 14, 19, 24, 27 मई को वोट

Pramod Kumar

Bihar: उद्घाटन कर इधर उड़ा नीतीश कुमार का हेलीकॉप्टर, उधर टूटा बांध का सब्र

Pramod Kumar

Coronavirus Update: भारत में पिछले 24 घंटे में 7,447 नए COVID-19 केस, कल से 6.6 फीसदी कम

Sumeet Roy