समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय देश

Putin’s Daughter Dating “Zelensky”’, हद पार कर गई जेलेंस्की के प्यार में पुतिन की बेटी कतेरीना की दीवानगी’, 50 से ज्यादा बार मिलने गईं जर्मनी

Putin’s Daughter Dating Zelensky, picture social media

जहां एक तरफ रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध जारी है, वहीँ रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की बेटी के जेलेंस्की के प्यार में गिरफ्तार (Putin’s Daughter Dating “Zelensky) होने की खबर ने लोगों को अचंभित कर दिया है.

putins daughter, picture: socialmedia
putins daughter picture: social media

यूक्रेन युद्ध के बीच रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की बेटी कतेरीना तिखोनोवा को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। खबर है कि पुतिन की बेटी जेलेंस्की के प्यार में हैं और ने उनसे मिलने के लिए एक दो बार नहीं बल्कि 50 से ज्यादा बार जर्मनी के म्यूनिख शहर गईं थीं। गौरतलब है कि कतेरीना तिखोनोवा एक पूर्व एरोबेटिक डांसर हैं।

 

मामला कुछ और ही है 

चौंकिए नहीं, पुतिन की बेटी जिन जेलेंस्की के प्यार में हैं वो यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की नहीं हैं, बल्कि जर्मनी के एक बैले डांसर इगोर जेलेंस्की हैं। इगोर जेलेंस्की का राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की से कोई संबंध नहीं है, बस दोनों के सरनेम एक जैसे हैं।

स्वतंत्र रूसी मीडिया आउटलेट और जर्मन पत्रिका डेर स्पीगल की  संयुक्त जांच 

एक स्वतंत्र रूसी मीडिया आउटलेट आई स्टोरीज और जर्मन पत्रिका डेर स्पीगल की एक संयुक्त जांच से पता चला है कि 2018 और 2019 के बीच, पुतिन की बेटी ने 50 से अधिक बार म्यूनिख के लिए उड़ान भरी थी। हर बार, कतेरीना ने पुतिन की अपनी राष्ट्रपति सुरक्षा सेवा के कर्मचारियों की कंपनी में सरकारी चार्टर्ड विमानों से उड़ान भरी।

पुतिन की छोटी बेटी हैं कतेरीना

कतेरीना पुतिन की छोटी बेटी हैं जिनकी मां क्रेमलिन की पूर्व प्रथम महिला ल्यूडमिला अलेक्जेंड्रोवना ओचेरेत्नाया हैं। पुतिन और ल्यूडमिला की शादी 1983 में और तलाक 2013 में हुआ था। कतेरीना की शादी इससे पहले रूस के सबसे युवा अरबपति किरिल शामलोव के साथ हुई थी जिसे बाद में उन्होंने तलाक दे दिया था।

ये भी पढ़ें : अजय मिश्रा की रिपोर्ट भी कोर्ट में पेश, कमल, डमरू, त्रिशूल ने मुस्लिम पक्ष में मचायी खलबली!

Related posts

Urvashi Rautela ने अरब फैशन वीक में बिखेरा जलवा, पहनी 40 करोड़ की ड्रेस! फैंस बोले- गोल्ड असली है या नहीं

Manoj Singh

CBSE 12th के Result घोषित, यहां Click कर देखें परिणाम

Sumeet Roy

Ukraine Russia War: कीव से आ रहे भारतीय छात्र को लगी गोली, अस्पताल में कराया गया भर्ती- वीके सिंह

Sumeet Roy