समाचार प्लस
Breaking पूर्णिया फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Purnia Road Accident: पूर्णिया जिले के NH-57 पर मजदूरों को ले जा रहा ट्रक पलटा, आठ की दर्दनाक मौत

Purnia Road Accident, picture:social media

Purnia Road Accident: बिहार के पूर्णिया (Purnia) में सोमवार की सुबह बड़ा सड़क हादसा (road accident) हुआ है। इस हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मजदूरों को जम्मू-कश्मीर ले जा रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस टीम रेस्क्यू में जुटी हुई है। इस हादसे में कइयों के घायल होने की सूचना भी है। ट्रक पर बोरबेल का सामान लदा हुआ था। ट्रक पलटते ही लोहे के पानी के पाइपों के नीचे सभी मजदूर दब गए, जिससे उनकी मौत हो गई। यह हादसा नेशनल हाइवे पर हुआ है।

purnia road accident, picture- social media
picture; social media

दो की स्थिति बेहद गंभीर

जानकारी के मुताबिक, घायलों में दो की स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि ट्रक सिलीगुड़ी से जम्मू-कश्मीर जा रहा था। पूर्णिया के जलालगढ़ में यह अनियंत्रित हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत कार्य शुरू कर दिया है।

लोहे के पाइप के नीचे दब गए मजूदर

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना स्थल से शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। वहीं घायलों को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। बताया कि यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि हादसा किस वजह से हुआ। अधिकारियों ने बताया कि ट्रक पर बोरिंग का सामान लदा हुआ था। इसमें लोहे के पाइप थे। अनियंत्रित होकर ट्रक पलट गया, जिससे मजदूर इन पाइपों के नीचे दब गए और उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : Maternity Leave: कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वाली महिला टीचर भी मातृत्व अवकाश की हकदार, नौकरी से अब नहीं निकाली जाएंगीं

Related posts

‘कोई लड़की कहे सेक्स करना चाहती हूं, तो वो धंधा…’, Mukesh Khanna के बयान पर मचा बवाल

Manoj Singh

सड़कों पर ईमानदार अफसरों का फिर बहा खून, अबकी बार उत्तर प्रदेश शिकार

Pramod Kumar

Ranchi के Seva Sadan Hospital को तोड़ने के आदेश के बाद बचाने का भी प्रयास शुरू

Sumeet Roy