समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Punjab Election: माही गिल भाजपा में शामिल, बॉलीवुड एक्ट्रेस को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

Mahi Gill in BJP

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

पंजाब के विधानसभा चुनाव में अपनी जमीन तलाश रही भाजपा पार्टी में कुछ नामचीन हस्तियों को शामिल करना चाहती है, ताकि लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया जा सके। इसी सोच के साथ भाजपा ने अभिनेत्री माही गिल को पार्टी में शामिल किया है। ‘देव डी’ जैसी चर्चिच फिल्म में काम करके चर्चा में ऐसी माही भाजपा में शामिल हो गई हैं। माही के साथ पंजाबी अभिनेता कमल धालीवाल ने भी भाजपा ज्वाइन कर लिया है। दोनों फिल्मी हस्तियों ने पंजाब चुनाव में भाजपा प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा।

बता दें, पिछले साल दिसंबर महीने में माही कांग्रेस प्रत्याशी हरमोहिंदर सिंह के लिए प्रचार करती दिखी थीं। तब मीडिया के सवाल पर कि ‘क्या वह राजनीति में आना चाहती हैं’, इस पर एक्ट्रेस ने कहा था कि वह सिर्फ इसलिए प्रचार कर रही हैं, क्योंकि कांग्रेस प्रत्याशी बचपन का मित्र है। राजनीति में आने की कोई मंशा नहीं है। आज भाजपा ज्वाइन करते हुए माही गिल ने कहा, ‘मैं लड़कियों के लिए कुछ करना चाहती हूं। उनके मुद्दे उठाना चाहती हूं। अब मुझे अपना काम करने का माध्यम मिल गया है।’

बता दें, माही गिल का असली नाम रिंपी कौर गिल है। वह एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं और मूल रूप से चंडीगढ़ की रहने वाली हैं। माही ने देव-डी, गुलाल, साहेब बीवी और गैंगस्टर, पान सिंह तोमर, दबंग, दबंग 2, साहेब बीवी और गैंगस्टर्स रिटर्न्स, जंजीर, दुर्गामती और आगे से राइट जैसी फिल्मों में काम किया है। अनुमान जताया जा रहा है कि आगामी चुनावों में उनको बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है।

यह भी पढ़ें:

Related posts

Jharkhand का बजट लोक-लुभावन, पिछले बजट की घोषणाएं अभी सरकार पर कर्ज, नये का क्या होगा?

Pramod Kumar

‘होंठों पर किसी को Kiss करना अप्राकृतिक यौन अपराध नहीं’, हाई कोर्ट ने आरोपी को दी जमानत

Manoj Singh

Jharkahnd Weather Update: झारखंड में आज से बदलेगा मौसम, 9 से 12 जनवरी को इन जिलों में होगी बारिश, बढ़ेगी ठंड

Manoj Singh