समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

PUBG New State ने रचा इतिहास, एक दिन में 10 लाख से ज्यादा लोगों ने किया डाउनलोड, ऐसे करें Install

PUBG New State

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार
PUBG New State लॉन्च हुए अभी एक दिन ही हुआ है और PUBG न्यू स्टेट को अकेले Google Play Store पर 10 मिलियन डाउनलोड हुआ है। यह कुछ बग के बारे में रिपोर्ट आने के बाद है, जिसमें कई प्लेयर अपने खातों में लॉग इन नहीं कर पा रहे हैं और कुछ जिनके पास गेम बूटिंग समस्या है। गेम डेवलपर क्राफ्टन ने कहा है कि वह इस मामले को देख रहा है और उसके पास एंड्रॉयड पर एक ऑप्शनल अपडेट है, जिसमें लोगों को गेम क्रैश, बूटिंग इशू आदि जैसे कुछ मुद्दों का ध्यान रखना चाहिए। अपडेट डिफ़ॉल्ट ग्राफिक्स एपीआई को भी स्विच करता है। लॉन्च से पहले, गेम का Google Play Store और Apple App Store पर 40 मिलियन से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन हुआ था।

PUBG New State वर्ष 2051 में ट्रोई नामक काल्पनिक स्थान पर स्थापित किया गया है। गेम में कुछ फ्यूचरिस्टिक वाहन जैसे वोल्टा फोर-व्हीलर, वल्चर नामक एक नई बाइक, और ट्राम शामिल हैं जो बाहर से किसी भी हमले से इसके अंदर के लोगों को आश्रय देने के लिए हैं। यह गेम बेहतर ग्राफिक्स के साथ क्लासिक PUBG मोबाइल का विजुअल अपग्रेड भी है, हालांकि पुराने गेम के लुक और फील को ज्यादातर बरकरार रखा गया है।

PUBG New State डाउनलोड लिंक

आप अपने एंड्रॉयड डिवाइस पर Google Play Store पर जा सकते हैं और PUBG न्यू स्टेट खेलना शुरू कर सकते हैं। सीधे Play Store पेज पर ले जाने के लिए आप इस लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं। PUBG न्यू स्टेट को डाउनलोड करने के लिए एंड्रॉयड यूजर्स के पास कम से कम 2GB रैम और एंड्रॉयड 6.0 या उससे ऊपर वाले ओएस वाले फोन की आवश्यकता होगी। IOS उपयोगकर्ताओं के लिए, न्यूनतम सिस्टम आवश्यकता iOS 13 या उसके बाद वाले iPhone या iPad की है। इस गेम का Android वैरिएंट 1.4GB का है जबकि iOS वैरिएंट 1.5GB का है।


ये भी पढ़ें :Jharkhand Cabinet: नियुक्ति नियमावलियां बदल कर युवाओं को कितने ‘अवसर’ देंगे हेमंत सोरेन?

 

Related posts

शेखपुरा में दुष्कर्म और छेड़खानी का विरोध जुर्म है, विरोध करने पर दबंगों को आता है गुस्सा

Pramod Kumar

Nalanda: सीएम नीतीश के सुरक्षा काफिले का वाहन दूसरे वाहन से टकराया, तीन घायल, सुरक्षाकर्मी सुरक्षित

Pramod Kumar

Suhana’s Heartfelt Post : क्या न्यूयॉर्क छोड़ रहीं हैं Suhana Khan? पोस्ट में लगाई दिल टूटने वाली इमोजी

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.