समाचार प्लस
Breaking देश बिहार राजनीति

Punjab में बिहार और यूपी की बेइज्जती और भरे मंच पर चन्नी के साथ प्रियंका वाड्रा की खी-खी, देखिये वीडियो

Priyanka Vadra laughs on stage full of insults and insults of Bihar and UP in Punjab

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-

बिहार और यूपी वालों की पंजाब में क्या इज्जत है, यह पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की चुनावी सभा में दिख गया। लेकिन इसी बहाने यूपी का भला करने का दावा करने वाली कांग्रेस महामंत्री प्रियंका गांधी वाड्रा की पोल भी खुल गयी कि वह वाकई यूपी वालों का कितना भला सोचती हैं। मंच पर चन्नी यूपी-बिहार वालों की ‘बेइज्जती’ किये जा रहे थे और प्रियंका हंसे जा रही थीं।

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने सार्वजनिक मंच से यूपी, बिहार और दिल्ली वालों का जमकर अपमान किया और इस दौरान मंच पर उनके साथ खड़ी प्रियंका गांधी न सिर्फ हंस रही थीं, बल्कि नारे भी लगाये जा रही थीं। प्रियंका ने चन्नी को इस दौरान रोकने का प्रयास भी  नहीं किया। क्या प्रियंका को यह पता नहीं है कि चन्नी जिस यूपी वालों का भी अपमान कर रहे हैं, उसी यूपी की वह कांग्रेस प्रभारी हैं। यूपी वही प्रदेश और यहां अपनी प्रियंका अपनी पार्टी को जिताने के लिए दौरे पर दौरा कर रही हैं। यूपी को ‘ये-वो’ बना देने के वादे कर रही हैं। उनके अपने भाई राहुल गांधी दावे करते दिखे रहे हैं कि यूपी के अमेठी से उनका दिल का रिश्ता बन गया है। लेकिन अब जो वीडियो वायरल हुआ है, उसको देखने के बाद किस मुंह से यूपी वालों का सामना करेंगी।

यूपी-बिहार के लोगों के अपमान की यह घटना 15 फरवरी को रूपनगर की जनसभा में हुई थी। प्रियंका ने मंच पर पहले माइक लेकर जनता से कहा, चुनाव का वक्त है, समझदारी दिखाओ। इसके बाद मुख्यमंत्री चन्नी ने बतला दिया कि वह कितने ‘समझदार’ हैं। चन्नी ने माइक थाम कर कहा कि प्रियंका पंजाब की बहू हैं। यूपी के, बिहार के दिल्ली के भइए आकर यहां राज नहीं कर सकते। यूपी के भइयों को पंजाब में फटकने नहीं देना है… चन्नी के इस बोल पर प्रियंका खी-खी करती दिखीं। साथ ही ‘जो बोले सो निहाल’ का नारा भी लगाया।

यह भी पढ़ें:  Jharkhand: मॉब लिंचिंग के शिकार रूपेश पांडेय के परिजनों से मिलने दिल्ली से रांची आये थे कपिल मिश्रा, पुलिस ने रोका

Related posts

रेसलिंग के बाद सियासी मैदान में उतरे The Great Khali, BJP में हुए शामिल, कहा- मोदी के रूप में मिला सही प्रधानमंत्री

Sumeet Roy

अमित खरे पीएम मोदी के सलाहकार नियुक्त, एजुकेशन पॉलिसी तैयार करने में रही है अहम भूमिका

Manoj Singh

Covid-19: दुनियाभर में कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या 25 करोड़ के पार, अमेरिका सर्वाधिक प्रभावित

Pramod Kumar