समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार राजनीति

Bihar Politics: RLJP में टूट की खबरों पर भाई चिराग पासवान पर भड़के Prince Raj, कहा-पार्टी पूरी मजबूती से एनडीए के साथ

image source : social media

Bihar Politics: बिहार(Bihar) में सरकार बदलते ही NDA के सांसदों के बीच दल-बदल की अटकलें तेज हो गई थीं। इस बात को लेकर चर्चा गर्म थी कि नीतीश कुमार(Nitish kumar) के एनडीए (NDA) छोड़कर महागठबंधन के साथ सरकार बनाने के बाद राज्य के कई नेता महागठबंधन में शामिल होना चाहते हैं। सियासी गलियारों में इस बात को लेकर चर्चा भी जोरों पर होने लगी कि एनडीए के तीन सांसद पाला बदलने को तैयार है और ये तीनों महागठबंधन में शामिल होना चाहते हैं।

प्रेस कांफ्रेंस कर स्थिति किया स्पष्ट 

वहीँ राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी(Rashtriya Lok janshakti party) में टूट की खबरों के बीच रविवार को पार्टी के पांच सांसदों में से तीन सांसद पार्टी दफ्तर पहुंचे. यहां उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस करके पार्टी की वर्तमान स्थिति को स्पष्ट कर दिया. दिल्ली में रहने के कारण पशुपति पारस और कोविड-19 से संक्रमित होने के कारण चौधरी महबूब अली कैसर पीसी में उपस्थित नहीं हो सके. हालांकि, यहां मौजूद अन्य सांसदों ने पार्टी में एकजुटता का दावा किया.

image source : social media
image source : social media

‘कुछ लोग हमारी पार्टी को बदनाम करने के लिए अफवाह उड़ा रहे हैं’

पीसी के दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज (Prince Raj)ने जमुई सांसद और लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग हमारी पार्टी को बदनाम करने के लिए अफवाह उड़ा रहे हैं. लेकिन हमारी पार्टी पूरी मजबूती से एनडीए के साथ है. हम सभी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूरी तरह से समर्थन दिया है और हम मजबूती के साथ एनडीए में बने रहेंगे.

इन तीन सांसदों के टूटने की फैली थी अफवाह 

इससे पहले रालोजपा के अध्यक्ष और केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा है कि हमारी पार्टी के सभी सांसद पूरी तरह राजग(NDA) के साथ हैं. शनिवार को दोपहर बाद तेजी से अफवाह उड़ी कि रालोजपा के तीन सांसद नवादा के चंदन सिंह, वैशाली की वीणा सिंह और खगडिय़ा के महबूब अली कैसर टूटकर अलग गुट बना रहे हैं.

जंगलराज को लेकर  नीतीश पर साधा निशाना

चिराग के साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जंगलराज को समाप्त करने के लिए नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ मिलकर 2005 में सरकार बनाई थी. लेकिन एक बार फिर बीजेपी को छोड़कर उन्होंने महाजंगलराज के आगमन के संकेत दे दिए हैं.

“पार्टी में कोई टूट नहीं” 

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सांसद वीणा देवी ने भी पार्टी में कोई टूट नहीं होने का दावा किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ लोग हमारी पार्टी को बदनाम करने में लगे हैं. वहीं, सांसद चन्दन सिंह ने भी पार्टी में किसी तरह की टूट को अफवाह करार दिया है.

नरेंद्र मोदी की सरकार फिर से बनना तय 

प्रेस वार्ता में सांसद चंदन सिंह ने कहा कि 2024 में एकबार फिर मोदी की केंद्र में सरकार बनेगी. दल बदल कर नीतीश कुमार क्या साबित करना चाहते हैं? उन्‍होंने कहा कि उनकी पार्टी नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में अगला चुनाव लड़ेगी. संसदीय बोर्ड की अध्यक्ष वीणा देवी ने कहा कि पारस जी हमारे नेता हैं और मोदी जी एनडीए के पीएम हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा और एनडीए एकजुट है.

ये भी पढ़ें : देश के दिग्गज कारोबारी और शेयर बाजार के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला का निधन, 62 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

 

Related posts

Jharkhand: Sexual Harassment मामले में IAS अधिकारी गिरफ्तार, भेजे गए जेल

Manoj Singh

क्या किसी ने तापमान बढ़ा दिया???: Nikki Tamboli का फिर दिखा बेबाक अंदाज, ऑरेंज ट्यूब टॉप में दिए हद से ज्यादा हॉट पोज़

Manoj Singh

Instagram Users ALERT: एक गलती से आपका पूरा Insta Account हो सकता है Hack, जानें कैसे करें बचाव

Sumeet Roy