समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Presidential Election: पापा को दिया या पार्टी को… वोट डालते जयंत सिन्हा की तस्वीर देख सोशल मीडिया पर चलने लगा सर्वे

image source : social media

Presidential Election: राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष के संयुक्त उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के बेटे जयंत सिन्हा (jayant sinha), वर्तमान में झारखंड के हजारीबाग से लोकसभा सांसद हैं. पिता यशवंत सिन्हा(yashwant sinha) अटल बिहारी वाजपेयी की एनडीए सरकार में मंत्री रह चुके हैं तो वहीं पुत्र जयंत सिन्हा भाजपा में हैं. ऐसे में यशवंत सिन्हा को विपक्षी दलों द्वारा उम्मीदवार घोषित करने के बाद से ही यह कयास लगने लगे थे कि उनके पुत्र जयंत सिन्हा अब क्या करेंगे? क्या जयंत सिन्हा बतौर सांसद, देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद के लिए अपने पिता को वोट देंगे या फिर अपनी पार्टी भाजपा का साथ देंगे? इन सभी कयासों का जवाब देते हुए जयंत सिन्हा ने ट्वीट करते हुए स्पष्ट कर दिया था कि वे, पार्टी के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे. उन्होंने कह दिया था कि मैं आप सबसे यही निवेदन करूंगा कि इस समय मुझे आप एक पुत्र के रूप में न देखें, इसे एक पारिवारिक मामला न बनाएं.

image source : social media
image source : social media

वोटिंग को लेकर यूजर्स जताने लगे संशय

लेकिन आज फिर पिता -पुत्र का मामला social media में चर्चा का विषय बना रहा . दरअसल जब राष्ट्रपति चुनाव के लिए हजारीबाग से भाजपा के सांसद जयंत सिन्हा ने मतदान किया, और जैसे ही उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आई, उसे लेकर social media पर यूजर्स तरह-तरह के कयास लगाने लगे और मीम्स बनाने लगे.  चूंकि जयंत सिन्हा विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के बेटे हैं. ऐसे में लोग पूछने लगे कि जयंत सिन्हा ने पापा को वोट किया होगा या फिर पापा के खिलाफ पार्टी को?

सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर होने लगे

कुछ यूजर्स ने जयंत सिन्हा की मतदान वाली तस्वीर देख social media पर यह सर्वे करने लगे कि उन्होंने यशवंत सिन्हा को वोट किया होगा या पार्टी लाइन पर चलते हुए एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को. इसको लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर होने लगे, ‘आप किसकी तरफ हैं?’ किसी ने ‘Pic of the Day’ लिखा तो एक यूजर ने लिखा कि इन्हें सभी भूल गए. सर्वे में ज्यादातर लोगों ने कहा कि जयंत ने मुर्मू के पक्ष में वोट दिया होगा. एक यूजर ने लिखा कि यशवंत ट्विटर पोल में भी जीत नहीं सके.

ये भी पढ़ें : राष्ट्रपति चुनाव में बैलेट बॉक्स में डाले जाते हैं वोट, इस वजह से नहीं होता EVM का इस्तेमाल

Presidential Election

Related posts

Covid Cases in India: पिछले 24 घंटे में Corona के मिले 16051 नए मामले, इतनों की हुई मौत

Sumeet Roy

IBPS PO 2022 Recruitment: बैंक पीओ के 6432 पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, आज से करें आवेदन

Manoj Singh

Tokyo Olympics : Bajrang Punia ने जगायी पदक की उम्मीद, ईरानी पहलवान को पछाड़ कर सेमीफाइनल में पहुंचे

Sumeet Roy