समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार राजनीति

तेजस्वी पर Prashant Kishor का तंज – नौवीं पास को चपरासी की नौकरी नहीं मिलती, लालू के बेटे हैं इसलिए बने डिप्टी सीएम

image source : social media

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर उनकी पढ़ाई को लेकर तंज कसते हुए बड़ा हमला किया है। प्रशांत किशोर ने कहा है कि बिहार में कोई और नौवीं पास होता तो चपरासी की नौकरी मिलती। प्रशांत किशोर ने जन सुराज यात्रा के दौरान महिलाओं से राज्य में बेरोजगारी से जुड़े मुद्दे पर बात करते हुए भोजपुरी में कहा कि- ‘मान ली लालू जी लइका नौवां पास बा त उ बनत का मुख्यमंत्री, आ राउर लइका नौवां पास रही त ओकरा का चपरासियो के नौकरी मिलल? जेकर बाबूजी विधायक रही, मंत्री रही त ओकर लइका नौवां फेल त ओखे नौकरी मिल जाई।’ उनका कहना था कि तेजस्वी यादव को बिहार का डिप्टी सीएम बनाया गया है,  इसकी एकमात्र वजह यह है कि तेजस्वी यादव आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे हैं। लालू यादव का बेटा होने की वजह से तेजस्वी यादव 9वीं पास होने के बावजूद बिहार के डिप्टी सीएम बने हुए हैं।

“लालू जी का लड़का नौवीं पास है और वो बन रहा है मुख्यमंत्री”

प्रशांत किशोर ने लोगों से स्थानीय बोली में बातचीत करते हुए कहा- “लालू जी का लड़का नौवीं पास है और वो बन रहा है मुख्यमंत्री। आपका लड़का नौवीं पास रहे तो उसको चपरासी की भी नौकरी मिलती है क्या। बताइए जरा। मिलना चाहिए कि नहीं।

अब बदलाव की जरूरत है- PK

पीके ने कहा कि जिसके बाबूजी विधायक, मंत्री रहेंगे उसी का बेटा नौकरी भी करेगा और सरकार भी चलाएगा, चाहे वह नौवां फेल ही क्यों ना हो, इसलिए अब बदलाव की जरूरत है।

ये भी पढ़ें : एक सीट-एक व्यक्ति के आधार पर हो चुनाव, आयोग ने कानून मंत्रालय को भेजा प्रस्ताव

 

Related posts

मड़ुआ की खेती करेगी 15,000 जनजातीय परिवारों की आजीविका मजबूत, जेएसएलपीएस और वासन ने मिलाया हाथ

Pramod Kumar

एक रोल नंबर सीरीज में 34 अभ्यर्थियों का सफल होना महज एक संयोग, कहीं से कोई गड़बड़ी नहीं : JPSC

Manoj Singh

Jharkhand के जिला अध्यक्षों की सूची जारी, एआईसीसी ने नामों पर लगायी मुहर, देखें पूरी लिस्ट

Pramod Kumar