समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार राजनीति

Prashant Kishor फिलहाल नहीं बनाएंगे पार्टी, 2 अक्टूबर को शुरू करेंगे 3 हजार किलोमीटर की पदयात्रा

Prashant Kishor

Patna: प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने पटना में प्रेस कॉफ्रेंस कर कहा कि वह फिलहाल कोई राजनीतिक दल नहीं बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले वह बिहार के लोगों से 3-4 महीने संवाद करेंगे. प्रशांत किशोर ने कहा, मैं 2 अक्टूबर से 3000 लोगों के साथ पद यात्रा शुरू करूंगा. इस यात्रा से मैं राज्य के लोगों से मिलूंगा. इसके लिए मैं अगले तीन दिनों में 18000 लोगों से संवाद करूंगा.’ उन्होंने कहा कि बिहार में नई सोच और नए प्रयास की जरूरत है. मैं किसी पार्टी में नहीं जा रहा हूं. मेरी परिकल्पना बिहार के लोगों से जुड़ने की है.

2 अक्टूबर से 3000 लोगों के साथ पद यात्रा शुरू करूंगा

प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने कहा, मैं 2 अक्टूबर से 3000 लोगों के साथ पद यात्रा शुरू करूंगा. इस यात्रा से मैं राज्य के लोगों से मिलूंगा. इसके लिए मैं अगले तीन दिनों में 18000 लोगों से संवाद करूंगा.’ उन्होंने कहा कि बिहार में नई सोच और नए प्रयास की जरूरत है. मैं किसी पार्टी में नहीं जा रहा हूं. मेरी परिकल्पना बिहार के लोगों से जुड़ने की है.

“बिहार का हित चाहने वाले हजारों लोगों से मिलूंगा’

प्रशांत किशोर ने ये भी कहा, ‘जो कुछ भी मेरे पास है आज मैं उसे पूरी तरह से उसे बिहार के लिए समर्पित कर रहा हूं. बिहार के लोगों से जाकर मिलना, उनकी बात को समझना और जनसुराज की परिकल्पना से उन्हे जोड़ना है. आने वाले चार महीनों में बिहार का हित चाहने वाले हजारों लोगों से मिलूंगा. अगर इस मुहिम के तहत बड़ी तादात में लोग जुड़े और इस तथ्य से सहमत हुए कि प्रदेश की दिशा और दशा बदलने के लिए नई राजनीतिक पार्टी की जरूरत है तब ऐसा करने का प्रयास किया जाएगा.

पद यात्रा का ऐलान

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस से ही प्रशांत किशोर ने अपना सर्वस्व बिहार को सुरक्षित और विकासशील बनाने के लिए योगदान देने का ऐलान किया है. उन्होंने ये भी कहा कि दो अक्टूबर से वो चंपारण से पदयात्रा निकालेंगे.
यह भी पढ़ें : अब आठ घंटे से अधिक काम करवाया तो देनी होगी दोगुनी सैलरी, सप्ताह में 48 घंटे ही काम करेंगे कामगार
https://samacharplusjhbr.com/work-for-more-than-eight-hours-will-have-to-pay-double-salary/

Related posts

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, 2 साल के बाद अब फिर से ट्रेन में मिलेगा कंबल-चादर, रेलवे मंत्रालय ने दी जानकारी

Sumeet Roy

एक ही लड़के से शादी पर अड़ी दो लड़कियां, फिर टॉस से चुनी दुल्हन!

Manoj Singh

Sudhakar Singh Resigns: बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने दिया इस्तीफा, बोले जगदानंद सिंह कृषि मंत्री ने किसानों के लिए आवाज उठायी

Manoj Singh