समाचार प्लस
Breaking पूर्वी चम्पारण फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

‘नीतीश कुमार पेंडुलम की तरह बिहार की राजनीति में झूल रहे हैं’…, Prashant Kishor बोले- पाला बदलने वालों को वोट न दें

image source : social media

जन सुराज यात्रा (jan suraaj yatara) के दौरान पूर्वी चंपारण जिले के पहाड़पुर से अरेराज पहुंचे प्रशांत किशोर ( Prashant Kishor ) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर फिर एक बार हमला बोलते हुए कहा कि वह पेंडुलम की तरह बिहार की राजनीति में झूल रहे हैं। वहीं, लालू यादव ( Lalu Yadav ) को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा कि आरजेडी प्रमुख ने कमजोरों को आवाज दी, लेकिन शिक्षा उपलब्ध नहीं करा पाए। भूमि सुधार लागू कर जमीन नहीं दे पाए, जो लोग पिछड़े थे वो अब भी वैसे हैं। ये उनकी सबसे बड़ी चूक है।

‘पीएम मोदी ने बिहार को लालू यादव और नीतीश कुमार के भरोसे छोड़ दिया’

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) ने बिहार को लालू यादव और नीतीश कुमार के भरोसे छोड़ दिया, इस कारण राज्य का सुधार नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि बिहार में तभी सुधार संभव है जब बिहार की जनता मिलकर प्रयास करे। अरेराज में आरजेडी प्रमुख लालू यादव ( Lalu Yadav ) पर चर्चा करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि लालू यादव ने समाज को आवाज दी। उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय के नाम पर लालू यादव ने आवाज तो दी, लेकिन शिक्षा मुहैया नहीं करा पाए। लालू अगर लोगों को शिक्षा भी मुहैया कर देते तो बिहार में बहुत बड़ा बदलाव हो जाता। पीके ने कहा कि लालू यादव ने जिस समाज को आवाज दी, वह उनके समर्थन में नारे तो लगा सकता है, लेकिन उनकी बराबरी कभी बैठ नहीं सकता।

‘ऐसे लोगों को वोट न दें, जो अपना पाला बदल लेते हैं’

वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी प्रशांत किशोर ने तंज कसते हुए निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पेंडुलम की तरह बिहार की राजनीति में झूल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कभी कमल, तो कभी लालटेन के बीच झूलते नीतीश कुमार ने बिहार की किस्मत ही खराब कर दी। नीतीश कुमार जब लालटेन के साथ थे और जनता ने उन्हें वोट दिया तो वह जाकर बीजेपी में मिल गए। जब बीजेपी के साथ थे, जनता ने उन्हें वोट दिया तो लालटेन की तरफ जा पहुंचे। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को वोट न दें, जो अपना पाला बदल लेते हैं।

ये भी पढ़ें : Siwan Road Accident: बिहार के सीवान में बिजली के खंभे से टकराई स्कॉर्पियो, तीन की मौत, दो जिंदा जले

Related posts

Johnny Depp ने जीता मानहानि का केस, पूर्व पत्नी Amber Heard को देने होंगे 116 करोड़ रुपये

Manoj Singh

Jharkhand: राज्य सरकार ने संकल्प किया जारी, सरकारी कर्मियों का 4 फीसदी बढ़ गया महंगाई भत्ता

Pramod Kumar

रांची: दुर्गा पूजा के लिए सुरक्षा की पुख्ता तैयारी, संवेदनशील इलाकों में हजार से अधिक जवान रहेंगे तैनात

Manoj Singh