समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार राजनीति

लालू के स्‍वागत के लिए राजद के प्रदेश कार्यालय के बाहर लगे पोस्‍टर, तेज प्रताप RJD के पोस्टर से फिर हुए आउट

लालू के स्‍वागत के लिए राजद के प्रदेश कार्यालय के बाहर लगे पोस्‍टर, तेज प्रताप RJD के पोस्टर से फिर हुए आउट

न्यूज़ डेस्क/समाचार प्लस झारखंड- बिहार

बिहार में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार का झगड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है. लालू प्रसाद यादव के पटना आगमन पर पटना अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के द्वारा एक पार्टी कार्यालय के सामने पोस्टर लगाया गया है और लालू यादव के अभिनंदन स्वागत में पोस्टर लगा हुआ है जिसमें लालू परिवार के सभी सदस्य की तस्वीर है, पर तेज प्रताप यादव एक बार फिर पोस्टर से गायब हैं. यहां एक पोस्‍टर लगाया गया है, जिसमें लालू यादव और राबड़ी देवी के अलावा उनके छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव और बड़ी बेटी मीसा भारती की तस्‍वीर लगाई गई है.

वहीं प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि पोस्टर से कुछ लेना देना नहीं है. हमें जनता के सरोकार से मतलब है. वहीं अगर तेज प्रताप का तस्वीर इस पोस्टर में होते तो आज लालू यादव के आगमन पर वह चर्चा में नहीं होते.

“परिवार में अधिक सदस्‍य हों, तो यह होते रहता है”

लालू यादव का बड़ा बेटा होने के नाते तेज प्रताप पार्टी में अपने लिए सम्‍मानजनक स्‍थान चाहते हैं, लेकिन पार्टी के पोस्‍टरों में उनकी तस्‍वीर तक नहीं लगाई जाती. राजद कार्यालय के सामने लालू यादव के स्‍वागत के लिए लगे पोस्‍टर में लालू परिवार के चार सदस्‍यों का चेहरा है, लेकिन तेज प्रताप इसमें नहीं दिख रहे. राजद के प्रवक्‍ता मृत्‍युंजय तिवारी कहते हैं कि परिवार में अधिक सदस्‍य हों, तो यह होते रहता है. यह कोई बड़ा मसला नहीं है और लालू के परिवार के कोई झगड़ा नहीं है.

ट्विटर पर तस्‍वीर साझा कर कैप्‍शन में ये लिखा 

तेज प्रताप यादव ने अपने पिता के आगमन से पहले राजनीतिक बयानबाजी जरूर कम कर दी है, लेकिन वे अपनी अहमियत घटते नहीं देखना चाहते हैं. उन्‍होंने जिम में कसरत करते हुए अपनी तस्‍वीर ट्विटर पर साझा की है, इसके कैप्‍शन में उन्‍होंने लिखा है कि अगर आप समय नहीं निकाल पाते हैं तो आप कोई काम नहीं कर सकते हैं और कोई नतीजा नहीं हासिल कर सकते हैं. उनके इस ट्वीट पर बेहद दिलचस्‍प कमेंट देखने को मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें : IBPS Clerk recruitment 2021: बैंक क्लर्क भर्ती के लिए बढ़ गई पदों की संख्या, शीघ्र करें आवेदन

Related posts

बोकारो थर्मल प्लांट में बिजली उत्पादन ठप

Manoj Singh

JAC Board 12th का Result जारी, यहां Click कर देखें परिणाम

Sumeet Roy

लड़कों के साथ-साथ लड़कियों को भी लुभा रहीं तंबाकू कंपनियां : बन्ना गुप्ता

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.