समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Poster Of ‘Maa Kaali’: ‘मां काली’ के हाथ में सिगरेट देख गुस्से से भड़क उठे लोग, फिल्म के इस पोस्टर से मचा बवाल

image source : social media

Poster Of ‘Maa Kaali’: भारतीय फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलई की निर्देशित एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म को लेकर बवाल मच गया है. बीते दिनों एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म के पोस्टर रिलीज होने के साथ ही हंगामा मच गया, इस पोस्टर में  ‘मां काली’ (Maa Kaali) की तस्वीर दिखाई गई है. पोस्टर में सिर्फ देवी की तस्वीर ही नहीं, बल्कि कुछ ऐसा भी आपत्तिजनक दिखाया गया है, जो अब विवाद का कारण बन रहा है. इस पोस्टर के सामने आते ही लोग इस डॉक्यूमेंट्री के डायरेक्टर का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं.

इस पोस्टर से हिन्दू समुदाय के लोग नाराज हैं. एक महिला को हिंदू देवी के रूप में तैयार किया गया है. फोटो में वह सिगरेट पीते हुए नजर आ रही हैं. एलजीबीटी समुदाय का गौरव ध्वज भी पृष्ठभूमि में देखा जा सकता है. यूजर्स ने फिल्म निर्माता द्वारा देवी के चित्रण के माध्यम से उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने की शिकायत की है और पोस्टर को वापस लेने की मांग की है.

फिल्म मेकर को अरेस्ट करने की मांग

इन दिनों भारतीय फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, हाल ही में लीना मणिमेकलई की डॉक्यूमेंट्री फिल्म का पोस्टर सामने आया, जिसे देखकर लोगों की भावनाएं आहत हो गईं. लोगों ने लीना को अरेस्ट करने की भी मांग उठाई और इसी वजह से ट्विटर पर #arrestleenamanimekalai ट्रेंड करने लगा.

मां काली के साथ LGBTQ समुदाय का झंडा भी

02 जुलाई को फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई ने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ (Kaali) का पोस्टर शेयर किया था. उन्होंने अपना यह पोस्टर शेयर करते हुए बताया था कि इस डॉक्यूमेंट्री को कनाडा फिल्म्स फेस्टिव (Rhythms Of Canada) में लॉन्च किया गया. लीना ने अपनी डॉक्यूमेंट्री का नाम ‘काली’ रखा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर जो पोस्टर शेयर किया है उसमें मां काली के हाथ में सिगरेट है. सिर्फ इतना ही नहीं इस पोस्टर में मां काली के एक हाथ में त्रिशूल और दूसरे हाथ में एलजीबीटीक्यू समुदाय का झंडा भी नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें : ‘जो खुद हो, वही बने रहो…’ उर्फी जावेद ने फिर कर दी हद पार, नहीं मिले कपड़े तो अखबार से ही ढक लिया बदन

 

 

Related posts

एक ऐसा स्कूल, जहां मिलती है गोली चलाने की ट्रेनिंग, सोशल मीडिया पर VIDEO सामने आने के बाद एक्शन मे आई पुलिस

Sumeet Roy

चट मंगनी, पट विवाह : आज ही Rajshree के साथ सात फेरे लेंगे Tejashwi Yadav, आखिर क्यों शादी की खबर से लालू का चढ़ गया पारा?

Manoj Singh