समाचार प्लस
Breaking पटना फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

पटना में BSSC अभ्यर्थियों पर पुलिस का लाठीचार्ज, तीनों परीक्षाएं रद्द करने की मांग

image source : social media

बिहार स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (BSSC) की परीक्षा पेपर लीक मामले में बुधवार को राजधानी पटना (Protest in Patna) में सभी पाली की परीक्षा रद करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। पेपर लीक के बाद बीएसएससी की परीक्षा को रद्द कराने की मांग को लेकर राजधानी पटना में सड़कों पर उतरे अभ्यर्थियों पर पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया। इस दौरान  अभ्यर्थियों को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।अभ्यर्थियों (BSSC Canditates) ने पटना कॉलेज गेट (Patna College Gate) से पैदल मार्च निकाला। पैदल मार्च सुबह 11.15 बजे से शुरू हुआ। पटना कॉलेज गेट से डाकबंगला चौराहा तक अभ्यर्थियों का पैदल मार्च निकालना था।

पुलिस की कार्रवाई के बाद से माहौल तनावपूर्ण

अभ्यर्थियों पर पुलिस की कार्रवाई के बाद से माहौल तनावपूर्ण है। बता दें कि 23 दिसबंर को आयोजित बीएसएससी परीक्षा (BSSC First Shift Exam) के पहले शिफ्ट का पेपर आउट होने के बाद से छात्र लगातार सभी पाली की परीक्षा रद किए जाने की मांग कर रहे हैं।

हिंसा और तोड़-फोड़ नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज

छात्रों ने हिंसा और तोड़-फोड़ शुरू कर दी और इसे नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज किया गया। कुछ को गिरफ्तार किया गया है। इनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। बता दें कि बुधवार को BSSC अभ्यर्थियों (BSSC Protest) ने पटना में महाआंदोलन का आगाज किया।

ये भी पढ़ें : बिरसा मुंडा जेल से निकलीं निलंबित आइएएस अधिकारी Pooja Singhal, रांची से दिल्ली होंगी रवाना

 

Related posts

इनसान फिर जायेगा चांद पर, नासा का ऐतिहासिक आर्टमिस 1 मून मिशन तैयार, शाम 6.33 बजे देखिये LIVE

Pramod Kumar

घटेगी बिहार विधान परिषद की ताकत, 20 MLC का कार्यकाल आज होगा समाप्त, चार पद पहले से खाली

Manoj Singh