समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

UP Election: PM Modi के भाषण में खाली हो गईं सैकड़ों कुर्सियां, इसलिए स्पीच छोड़ गए बीजेपी कार्यकर्ता

PM Modi

भाषण के दौरान लोगों के सभा स्थल से उठ कर जाने की खबर देखने सुनने को मिल जाती है, लेकिन जब पीएम मोदी (PM Modi) खुद संबोधन दे रहे हों तो लोग टस से मस नहीं होते, लेकिन ठीक इसके उलट खुद उनके अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में ‘बूथ विजय सम्मेलन’ के दौरान हुआ . जब कार्यकर्ता कुर्सी छोड़ जाने लगे . दरअसल, वाराणसी के संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के मैदान में वाराणसी के सभी 3361 बूथों से 20 हजार से ज्यादा बीजेपी बूथ पदाधिकारी पहुंचे थे. ये सभी घंटों से पीएम का इंतजार कर रहे थे. लेकिन पीएम मोदी के भाषण के दौरान ही ये सब कुर्सी छोड़-छोड़कर जाते दिखाई देने लगे. कुछ ही देर में सैकड़ों कुर्सियां खाली हो गईं.

खाली हो गईं सैकड़ों कुर्सियां

इस ‘बूथ विजय सम्मेलन’ का मकसद था कि पीएम मोदी(PM Modi)वाराणसी के सभी बूथों से जुटे बूथ पदाधिकारियों को विधानसभा चुनाव के लिए विजय का मंत्र देंगे. लेकिन मोदी जी का कार्यक्रम अपने तय समय से करीब आधा घंटा देर से शुरू हुआ. फिर मंच पर होने वाली दूसरी औपचारिकताओं के चलते, बूथ पदाधिकारियों के सब्र का बांध टूट गया. वे अपने सांसद और प्रधानमंत्री का भाषण बीच में ही छोड़कर जाने लगे. मोदी के भाषण के करीब 20 मिनट बाद लोग उठकर वहां से जाने लगे. देखते ही देखते सैंकड़ों कुर्सियां खाली हो गईं.

तय कार्यक्रम से लगभग 30 मिनट लेट सभा स्थल पहुंचे

बताया जा रहा है कि सभी लोग घंटो से पीएम मोदी का इंतजार कर रहे थे. लेकिन पीएम अपने तय कार्यक्रम से लगभग 30 मिनट लेट सभा स्थल में पहुंचे. उसके बाद मंच में होने वाले स्वागत और मंच में उपस्थित लोगों के भाषण में काफी देर हो गयी. जिसे परेशान होकर लोग वहां से जाने लगे. देखते ही देखते सैंकड़ों कुर्सियां खाली हो गयी.
ये भी पढ़ें : Petrol Price Update: कम होगी पेट्रोल की कीमत! रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच सरकार ले सकती है ये बड़ा फैसला

 

Related posts

Birth Anniversary: रांची में मुख्यमंत्री हेमंत और पटना में मुख्यमंत्री नीतीश ने देशरत्न राजेन्द्र प्रसाद को किया याद

Pramod Kumar

Jharkhand: मुख्यमंत्री हेमन्त ने स्वर्णरेखा नर्सिंग होम घाटशिला में इलाजरत पूर्व मंत्री यदुनाथ बास्के के स्वास्थ्य की ली जानकारी

Pramod Kumar

झारखंड के Samir Ansari को मिला जलप्रहरी का सम्मान, केंद्र सरकार के जल संसाधन विभाग ने किया पुरस्कृत

Sumeet Roy