समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

‘जेवर’ हवाई अड्डे से भाजपा भरेगी 2022 चुनाव की उड़ान, कल शिलान्यास के साथ पीएम मोदी बनायेंगे चुनावी हवा

Jewar International Airport

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

25 नवंबर, 2021 उत्तर प्रदेश के इतिहास में एक महत्वपूर्ण तारीख बनने जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में देश के सबसे बड़े जेवर (नोएडा) हवाई अड्डे की आधारशिला रखने वाले हैं। इसी हवाई अड्डे के शिलान्यास के सहारे भाजपा अगले साल पांच राज्यों के साथ उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में उड़ान भरने वाली है। क्योंकि पीएम मोदी के द्वारा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की रखी जाने वाली आधारशिला 2022 के उत्तर प्रदेश चुनाव की आधारशिला भी बनेगी। हवाई अड्डे की आधारशिला रखने के साथ पीएम मोदी ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे और भाजपा के पक्ष में हवा बनायेंगे।

पीएम मोदी का कल का यह दौरा ऐसे समय में हो रहा है जब किसान आन्दोलन ने एक नया रूप ले लिया है। कृषि कानूनों को वापस ले लेने के फैसला के बाद भी किसान अड़े हुए हैं। उत्तर प्रदेश उन राज्यों में शामिल है जहां दिल्ली से सटे हिस्से के किसान भी एक साल से चल रहे किसान आन्दोलन में शामिल हैं। पीएम मोदी का यह प्रयास होगा कि किसानों को सकारात्मक संदेश देकर उनका हृदय परिवर्तन कराया जा सके। क्योंकि ऐसा करने में भी भाजपा की भलाई है।

उत्तर प्रदेश पांच अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों वाला पहला राज्य बनेगा

उत्तर प्रदेश जल्द ही पांच अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों वाला देश का एकमात्र राज्य बन जाएगा। यह प्रोजेक्ट वर्तमान में देश की सबसे बड़ी परियोजनाओं में से एक है। प्रधानमंत्री मोदी ने इस नये हवाई अड्डे के निर्माण को देश के विकास को बढ़ावा देने और देश में विमानन क्षेत्र को और अधिक बेहतर बनाने के उद्देश्य से किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 2022 उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में ताबड़तोड़ रैलियां करते नज़र आयेंगे।

यह भी पढ़ें: अमेरिका में लोकतंत्र पर चर्चा: वर्चुअल समिट में भारत को मिला न्योता मगर चीन दरकिनार

Related posts

Jharkhand में जाति प्रमाण पत्र से हट सकता है धर्म का कॉलम, हेमंत सरकार ले सकती है बड़ा फैसला

Manoj Singh

देवघर में Cyber Crime पर पुलिस का डंडा, 14 साइबर अपराधी आये शिकंजे में

Pramod Kumar

Bihar:  लगातार हो रही बारिश से कई नदियां खतरे के निशान से ऊपर, बाढ़ का खतरा मंडराया

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.