समाचार प्लस
देश

Yashpal Sharma के निधन पर पीएम ने जताया शोक, कहा- “भारतीय क्रिकेट टीम के बहुत प्रिय सदस्य थे”

Yashpal Sharma CM

Indian Cricket Team के पूर्व खिलाड़ी Yashpal Sharmaके निधन पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर संवेदना जताई है. उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि “श्री Yashpal Sharmaजी 1983 की महान टीम सहित भारतीय क्रिकेट टीम के बहुत प्रिय सदस्य थे. वह टीम के साथियों, प्रशंसकों के साथ-साथ नवोदित क्रिकेटरों के लिए एक प्रेरणा थे. उनके निधन से आहत है. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना. ओम् शांति”

वहीं Home Minister अमित शाह ने भी ट्वीट कर कहा कि “ Yashpal Sharmaजी क्रिकेट के एक उम्दा खिलाड़ी थे जिन्होंने 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत के ऐतिहासिक जीत में अहम योगदान दिया. उनकी रोमांचक पारियां हमेशा हमारी स्मृति में रहेंगी. उनका निधन क्रिकेट जगत के लिए एक बड़ी क्षति है. उनके परिजनों एवं समर्थकों के प्रति हमारी संवेदना. ओम् शांति”

सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नीतिन गड़गरी ने भी ट्वीट कर अपना शोक प्रकट किया है. उन्होंने ट्वीट के माध्यम से लिखा कि “Yashpal Sharmaजी के बारे में सुनकर दुख हुआ. 1983 की दिग्गज टीम के नायकों में से एक, वह क्रिकेट के प्रति उत्साही लोगों को प्रेरित करते रहेंगें. उनके परिवार के सदस्यों और प्रशंसकों के प्रति संवेदना ओम् शांति”

बता दें कि भारत के पूर्व क्रिकेटर Yashpal Sharma(Yashpal Sharma) का निधन हो गया. उनकी मौत 66 साल में हार्ट अटैक से हुई. निधन के बाद उनके परिजनों और चाहनेवालों में शोक का माहौल है.

Related posts

जातीय जनगणना की मांग को लेकर CM सोरेन ने गृहमंत्री अमित शाह को सौंपा सर्वदलीय ज्ञापन

Manoj Singh

Holi Special: होली के मौके पर MS Dhoni के फार्महाउस में Buy 1 Get 1 का ऑफर, फार्म को नजदीक से देखने का मिलेगा मौका

Sumeet Roy

Happiest Moment: 46 की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं Preity Zinta, बताया क्या रखा है नाम

Manoj Singh