समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

Picture Perfect: CM Yogi के कंधे पर PM Modi का हाथ, सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे जबरदस्त कमेंट्स

pm-modis hand on cm yogis shoulder

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार
रविवार को योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)ने पीएम मोदी (PM Modi) के साथ किए तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में योगी आदित्यनाथ के साथ पीएम मोदी भी नजर आ रहे हैं और मोदी नेसीएम योगी के कंधे पर हाथ रखा हुआ है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अक्सर अपने अनोखे अंदाज के लिए चर्चा में बने रहते हैं। इसी बीच पीएम के यूपी दौर के दौरान दोनों नेताओं की एक पहली बार ऐसी शानदार तस्वीर सामने आई है, जो बहुत कुछ बयां कर रही है। जहां मोदी सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखकर दोस्ताना अंदाज में घूमते नजर आए। दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और यूजर्स जबरदस्त कमेंट्स कर रहे हैं।

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी पिछले दो दिन से लखनऊ दौरे पर हैं जहां उन्होंने पुलिस महानिदेशकों के 56वें सम्मेलन में हिस्सा लिया। इस दौरान रविवार को सीएम योगी और पीएम मोदी की यूपी के राजभवन में मुलाकात हुई। जहां दोनों एक राजभवन के गैलरी में यूं घूमते दिखे, जहां उन दोनों के अलावा और कोई नहीं है। पीएम मोदी ने सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखा है और कुछ कह रहे हैं। तस्वीर को देखकर लग रहा है कि दोनों नेता किसी गंभीर विषय पर चर्चा कर रहे हैं। जिसमें दोनों के बीच गजब कैमिस्ट्री दिख रही है।

सीएम योगी ने ये तस्वीरें अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ”हम निकल पड़े हैं प्रण करके अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊँचा जाना है, एक भारत नया बनाना है। यह तस्वीर दोनों की आपस की केमिस्ट्री तो बयां कर ही रही है साथ ही उन लोगों की जुबान पर विराम लगाती है जो कुछ दिन पहले कह रहे थे कि आगामी विधानसभा चुनाव सीएम योगी के नेतृत्व में ही नहीं लड़ा जाएगा।

दोनों नेताओं की इस शानदार तस्वीर पर यूर्जर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा तस्वीर में आप एक वर्तमान प्रधानमंत्री को देखिए, वहीं एक भारत के अगले प्रधानमंत्री को देख सकते हैं। यूजर कहना है कि सीएम योगी आग चलकर देश के पीएम बनेंगे।

ये भी पढ़ें : रांची की मेयर आशा लकड़ा और बिहार के ऋतुराज सिन्हा भाजपा की केन्द्रीय टीम में, बनाये गये राष्ट्रीय मंत्री

 

Related posts

COVID-19: कोरोना की दो वैक्सीन Covishield और Covaxin को बाजार में बेचने की अनुमति

Pramod Kumar

Jharkhand: हेमंत पर फैसला चाहे जो हो, विकल्पों पर चल रही माथापच्ची

Pramod Kumar

LPG Cylinder हुआ सस्ता, अब इतने रुपये में म‍िलेगा

Manoj Singh