समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

थूक लगाकर रोटी बना रहा था शख्स, वीडियो वायरल हुआ तो हरकत में आई पुलिस

थूक लगाकर रोटी बना रहा था शख्स, वीडियो वायरल हुआ तो हरकत में आई पुलिस

न्यूज़ डेस्क/समाचार प्लस झारखंड -बिहार
दिल्ली से सटे गाजियाबाद के एक होटल में थूक लगाकर तंदूर में रोटी सेकने का एक वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो नगर कोतवाली क्षेत्र का है। हिंदू रक्षा दल की शिकायत पर नगर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एक्शन मोड में आ गई पुलिस

वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन एक्शन में आ गया. शख्स का थूक लगाकर खाना बनाने का वीडियो को देखकर लोग आक्रोशित हैं. पुलिस भी मामले की गंभीरता को समझते हुए एक्शन मोड में आ गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

क्या है वीडियो में

वायरल वीडियो में शख्स तंदूरी रोटी बनाता दिख रहा है. रोटी बनाने के दौरान वो आटे से बनी हुई कच्ची रोटी पर थूकता है और फिर उसे भट्ठी में पकने के लिए डाल देता है. रेस्टोरेंट में और भी कई लोग खड़े नजर आ रहे हैं. लेकिन किसी का ध्यान इस व्यक्ति की तरफ नहीं जा रहा. रेस्टोरेंट के बाहर की तरफ से किसी शख्स ने इस वीडियो को बनाया है, जो वायरल हो रहा है.

रेस्तरां के खिलाफ हुई रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरा मामला गाजियाबाद के थाना सिहानीगेट क्षेत्र के राकेश मार्ग स्थित एक चिकन पॉइंट का बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि वीडियो दो दिन पुराना है. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया और चिकन पॉइंट के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने रोटी बनाने वाले तमीजुद्दीन नाम के शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और चिकन पॉइंट के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की गई है.
ये भी पढ़ें : Bank Clerk के 7 हजार पदों पर निकली बंपर भर्ती, ग्रेजुएट न चूकें अवसर

 

Related posts

Supreme Court का निर्देश : सांसदों-विधायकों के खिलाफ मामला हाईकोर्ट की मंजूरी के बगैर वापस नहीं होगा

Manoj Singh

शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की तबीयत बिगड़ी, रांची के मेदांता में चल रहा इलाज

Manoj Singh

हाईस्‍कूल में शिक्षक नियुक्ति की मांग को लेकर अभ्यर्थियों ने किया शिक्षा मंत्री के आवास का घेराव

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.