समाचार प्लस
Breaking पटना फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

पटना: सैकड़ों लोगों ने थामा राजद का दामन, बोले तेजस्वी – उपचुनाव में दोनों सीटों पर आरजेडी की होगी जीत

पटना: सैकड़ों लोगों ने थामा राजद का दामन, बोले तेजस्वी - उपचुनाव में दोनों सीटों पर आरजेडी की होगी जीत

राजद अपने कुनबे को मजबूत कर रहा है। आज खगड़िया नगर परिषद के पूर्व सभापति मनोहर यादव और नगर परिषद की वर्तमान सभापति सीता कुमारी सहित सैकड़ों लोगों को तेजस्वी यादव ने राजद की सदस्यता पार्टी कार्यालय में दिलाई।तेजस्वी यादव ने मंच से नए शामिल कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी के आगे चुनौतियां हैं । जिस विचारधारा को हमारी पार्टी मानती है, उसके सामने चुनौती है। हमें मिलकर चुनौती का सामना करना है।

आरएसएस का एजेंडा- भाई को भाई से लड़ाओ

उन्होंने कहा कि देश की सत्ता पर काबिज सरकार किसान, गरीब, मजदूर विरोधी है। आरएसएस का एजेंडा है भाई को भाई से लड़ाओ। बीजेपी की नीति सत्ता पर कब्जा करना है। खगड़िया में परबत्ता की सीट पर गलती से उन्हें जीत मिल गई । जनता का फैसला अलग था, लेकिन चुनाव आयोग ने अलग फैसला दिया।

बिहार में चोर दरवाजे से सरकार आयी

तेजस्वी यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में रोजगार, कमाई, पढ़ाई सिंचाई की कोई व्यवस्था नहीं है । सरकार न तो सुनवाई करती है और न कार्रवाई करती है। हमलोग 10 लाख रोजगार के वादे के साथ चुनाव में गए। सरकार ने 19 लाख रोजगार देने का वादा किया था। लेकिन एक साल में 15 लाख नौकरी चली गई। किसान के आंदोलन को कोई सुनने वाला नहीं। कृषि बिल के खिलाफ किसान आंदोलन कर रहे हैं। बिहार में चोर दरवाजे से सरकार आयी।15 से 20 सीटों पर हमें हराया गया।

छोटे-छोटे मतभेद मिटाने होंगे

संबोधन में आगे उन्होंने कहा कि हमारे आगे चुनौती है। हम एक परिवार के लोग हैं। हमें मिलजुल कर काम करने की जरूरत है । छोटे-छोटे मतभेद मिटाने होंगे और पार्टी की मजबूती के लिए साथ मिलकर काम करना होगा।

 उपचुनाव में दोनों सीटों पर आरजेडी की होगी जीत

तेजस्वी यादव ने कहा कि तारापुर और कुशेश्वर स्थान सीट पर उपचुनाव होगा। दोनों सीट पर महागठबंधन की जीत होगी। ये लोग सिर्फ वादा करते हैं, काम नहीं। कुशेश्वर स्थान में चुनाव है तो सीएम बाढ़ के नाम पर पहुंच गए । लेकिन अन्य जगहों पर कोई देखने वाला नहीं है । अभी पंचायत चुनाव है। कोशिश यही हो कि अपने लोग ज्यादा से ज्यादा चुनाव में जीत कर आएं ।

हमारी मांग पर विधानसभा में जातिगत जनगणना का प्रस्ताव पारित हुआ

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में वैक्सीन का बैकलॉग चल रहा है । लोगों को वैक्सीन नहीं मिल रही है।हमारी मांग पर विधानसभा में जातिगत जनगणना का प्रस्ताव पारित हुआ।

ये भी पढ़ें :छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल के पिता गिरफ्तार, 15 दिन के लिए भेजा गया जेल

 

Related posts

Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी में मोबाइल रहेगा BAN! जल्द जारी होगी गेस्ट लिस्ट

Sumeet Roy

Avi Barot: युवा भारतीय क्रिकेटर का निधन, अंडर-19 टीम इंडिया की कर चुका है कप्तानी

Pramod Kumar

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव: निर्वाचन आयोग ने Guideline की जारी

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.