समाचार प्लस
Breaking अपराध पटना फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Patna Gang Rape: पटना में कोचिंग से लौट रही 8वीं की छात्रा के साथ 4 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Patna Gang Rape

Patna Gang Rape: राजधानी पटना के बाइपास थाना क्षेत्र के शनिदेव मंदिर के पास कोचिंग से लौट रही किशोरी के साथ चार दोस्तों ने मिलकर गैंगरेप किया। घटना सोमवार की रात की है। मंगलवार को पीड़िता ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आया। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा है। वहीं एक आरोपित ऑटो चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। पुलिस आरोपितों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

बाहरी बेगमपुर की रहने वाली चौदह वर्षीया किशोरी की मां ने पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम करीब साढ़े छह बजे उसकी बेटी कोचिंग से लौट रही थी। तभी जल्ला महावीर मंदिर के पास गोलू समेत चार युवक उसकी बेटी को बहला फुसलाकर एक कमरे में ले गए और बारी बारी से दुष्कर्म किया। इस घटना में एक ऑटो चालक भी शामिल था।

देर रात तक किशोर घर नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश में निकले। मंगलवार की सुबह घरवाले थाना में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे तभी उन्हें शनि मंदिर के पास बेटी के होने की जानकारी मिली। महिला ने बताया कि उसकी बेटी ने चार लड़कों के द्वारा गलत हरकत करने की बात बतायी है। संभावना जतायी जा रही है कि आरोपित भी नाबालिग हैं.

एएसपी अमित रंजन ने बताया कि आरोपित ऑटो चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। अन्य की तलाश में छापेमारी की जा रही है। अंदेशा जताया जा रहा है कि लड़की के परिचित युवक ने ही साजिश रची है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पीड़िता के बयान के बाद पूरा मामला स्पष्ट हो सकेगा। पीड़िता का मेडिकल जांच कराया गया है।

इसे भी पढें: रांचीवासियों को मिलेगी ठंड से राहत, शहर के कई इलाकों में की गयी अलाव की व्यवस्था, जानिए कहां

Patna Gang Rape

 

Related posts

आदिवासी महिलाओं ने हाथ में ट्रैक्टर की स्टीयरिंग, संताल में बदलेगी खेतों की तस्वीर

Pramod Kumar

Taarak Mehta की इस एक्ट्रेस ने ऑटो में बैठ खोल दिए शर्ट के बटन, ऐसे कराया हॉट फोटोशूट

Manoj Singh

लापरवाही बरती तो फिर लगाना पड़ सकता है लॉकडाउन, तीसरी लहर पर ICMR की चेतावनी

Manoj Singh