समाचार प्लस
Breaking पटना फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

पटना: इवेंट एंकर के साथ सामूहिक दुष्कर्म, नामचीन होटल के कमरे में हुई वारदात

पटना: इवेंट एंकर के साथ सामूहिक दुष्कर्म

पटना के सबसे बड़े होटल में इवेंट एंकर के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है. घटना 2 जुलाई की देर रात की है.सूत्रों के मुताबिक, हाेटल के कमरा नंबर 512 में इस घटना को अंजाम दिया गया. गैंगरेप का आराेप मुजफ्फरपुर के हर्ष रंजन और उसके सहयाेगी विक्रांत केजरीवाल पर लगा है. दाेनाें पर ये भी आराेप है कि इन्होंंने 3 जुलाई काे हाेटल से पटना जंक्शन छाेड़ने के दाैरान पीड़िता को फ्रेजर राेड में कार में जबरन गर्भ निराेधक गाेलियां भी खिलाईं.

3 जुलाई काे पटना जंक्शन से ट्रेन पकड़कर शादीशुदा पीड़िता हावड़ा पहुंची और दाेनाें पर आईपीसी की धारा 376 डी और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है.अब बंगाल पुलिस ने जीराे एफआईआर करने के बाद इसे पटना के गांधी मैदान थाना काे भेजा है. गांधी मैदान थाना में इसको लेकर एक एफआईआर कांड सं. 338/21 दर्ज किया गया है.

फरार हैं दोनों आरोपी 

गैंगरेप का केस दर्ज हाेने के बाद गांधी मैदान थाना की एसआई अर्चना ने पीड़िता पर फाेन से बात करने के बाद उसका बयान दर्ज किया है. 17 जुलाई काे बयान दर्ज कराने के बाद पीड़िता 29 जुलाई काे काेलकाता से पटना पहुंची जहां उसका 164 के तहत काेर्ट में बयान दर्ज किया गया है. गांधी मैदान थानेदार का दावा है कि आराेपिताें काे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस मुजफ्फरपुर भी गई है, लेकिन दाेनाें फरार हैं. इस घटना के बाद से दोनों आरोपियो का माेबाइल भी बंद है. फिलहाल पटना के एक होटल में हुई गैंगरेप की इस घटना के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश करने के साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी में लगी है. हालांकि इस मामले में होटल मैनेजर ने घटना को बेबुनियाद बताया है

ये भी पढ़ें : रूपा तिर्की मामले ने लिया नया मोड़, परिजनों को विधायक बंधु तिर्की ने दिया था लालच, CBI को मिला ऑडियो

 

Related posts

Bharti Singh ने Nora Fatehi को स्टेज पे घसीटा- Video हुआ viral

Sumeet Roy

जन्मदिन : राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा के Designer पिंगली वेंकैया ने ऐसे डिजाइन किया था तिरंगा

Manoj Singh

Row over coal : कोयले को लेकर कब ख़त्म होगी झारखंड और केंद्र सरकार के बीच तकरार?

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.