समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Party Again : Aryan Khan को बेल मिलते ही पार्टी मनाने निकलीं बहन Suhana Khan, वायरल हुई फोटो

Party Again : Aryan Khan को बेल मिलते ही पार्टी मनाने निकलीं बहन Suhana Khan

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड – बिहार
तारीख पर तारीख मिलने के बाद आखिरकार 30 अक्टूबर को शाहरूख खान के बेटे आर्यन जेल से रिहा हो गए और 28 दिन के बाद आर्यन अपने घर मन्नत पहुंच गए हैं.

आर्यन के घर पहुंचने के बाद खान परिवार में अब खुशी का माहौल है. भाई के घर आने के बाद सुहाना की भी खुशियों का कोई ठिकाना नहीं और वो भी पार्टी मनाने पहुंच गई हैं. उनकी फोटो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

न्यूयॉर्क में जश्न मना रही हैं सुहाना

लंबे समय से जेल में बंद बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को आखिरकार जमानत मिल गई है. आर्यन की जमानत के बाद से ही शाहरुख खान और पत्नी गौरी खान काफी खुश हैं. वहीं, आर्यन के जेल से बाहर आने के बाद शाहरुख खान की बेटी और आर्यन की बहन सुहाना खान (Suhana Khan) न्यूयॉर्क में जश्न मना रही हैं. सुहाना इस समय न्यूयॉर्क में हैं. हाल ही में वह अपने दोस्तों के साथ हैलोवीन मनाती नजर आईं.

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं तस्वीरें

सुहाना (Suhana Khan) की पार्टी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इंस्टाग्राम पर शेयर की इन तस्वीरों में वह एक टाई-अप बैक के साथ एक बेबी ब्लू रंग की ड्रेस में बेहद प्यारी नजर आ रही हैं. इस तस्वीरों में उनके साथ उनकी दोस्त प्रियंका और रैना भी दिखाई दे रही हैं. उनकी दोस्त प्रियंका ने पार्टी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा ‘एक जेब भरी धूप मिली!’ वहीं, सुहाना ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा ‘आई लव यू.’

सोशल मीडिया पर नहीं कर रही थीं पोस्ट

हफ्तों में यह पहली बार है जब सुहाना (Suhana Khan) को देखा गया है. उनके भाई आर्यन खान के मुंबई में एक ड्रग मामले में गिरफ्तार होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर लो प्रोफाइल बनाई रखी है. उन्होंने इस महीने अपने अकाउंट से सिर्फ तीन बार ही पोस्ट शेयर किया. पहले शाहरुख और गौरी को उनकी 30वीं शादी की सालगिरह पर बधाई देने के लिए, दूसरे आर्यन को जमानत मिलने का जश्न मनाने के लिए और तीसरा अपनी सबसे अच्छी दोस्त अनन्या पांडे को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए.

J. D jewellers
J. D jewellers

ये भी पढ़ें :  Price Explosion: दिवाली से पहले फूटा महंगाई का बम, Petrol-Diesel, LPG सिलेंडर के दामों में वृद्धि

Related posts

Jharkhand हुआ Unlock: रविवार को अब नहीं होगी बंदी, दीपावली और छठ को लेकर भी मिली छूट

Sumeet Roy

Shekhpura: तुष्टीकरण की राजनीति करने वालों को केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जमकर लताड़ा

Pramod Kumar

MS धोनी का Crazy Fan है यह शख्स, हरियाणा से रांची के लिए फिर निकल पड़ा पैदल

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.