समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

Pankaj Mishra और आलमगीर आलम क्लीनचिट मामले में आज ED की DSP प्रमोद मिश्रा से पूछताछ, उगलेंगे राज!

image source : social media

साहिबगंज के बरहरवा थाने में टोल प्लाजा टेंडर विवाद(sahibganj barharwa toll plaza case) में पकंज मिश्रा और मंत्री आलमगीर आलम को फटाफट क्लीन चिट देने वाले डीएसपी प्रमोद मिश्रा (Pankaj Mishra) से आज ईडी (ED) आज यानी सोमवार को पूछताछ करेगी। डीएसपी (DSP) को समन भेजकर ईडी ने 12 दिसंबर को ही हाजिर होने का निर्देश दिया था। उन पर बरहरवा टोल प्लाजा विवाद(barharwa toll plaza case) में आलमगीर आलम और पंकज मिश्रा को 24 घंटे में क्लीन चिट देने का आरोप है।

बरहरवा कांड के आइओ सरफुद्दीन खान से हो चुकी है पूछताछ 

उनपर (Pankaj Mishra) आरोप है कि  जांच किए मंत्री आलमगीर आलम और पंकज मिश्रा को 24 घंटे के अंदर ही में क्लीन चिट दे दी गयी। बरहरवा कांड के आइओ सरफुद्दीन खान से पूछताछ हो चुकी है। पूछताछ में आईओ ने कई अहम खुलासे किए हैं। अब इस मामले में इडी ने डीएसपी प्रमोद मिश्रा से पूछताछ की तैयारी कर ली है। ED ने 12 दिसंबर की सुबह 11 बजे रांची जोनल कार्यालय में प्रमोद मिश्रा को हाजिर होने को कहा है।

अमित अग्रवाल और पूजा की याचिका पर सुनवाई आज

राजीव कैश कांड में गिरफ्तार अमित अग्रवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में 12 दिसंबर को सुनवाई होगी। मनरेगा घोटाले में मनी लाउंड्रिंग के आरोप में गिरफ्तार पूजा सिंघल की जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए भी 12 दिसंबर की तिथि निर्धारित है। अमित अग्रवाल द्वारा दायर याचिका में सीबीआइ जांच के आदेश को चुनौती दी गयी है। हाइकोर्ट ने मामले में इडी का पक्ष सुनने के बाद सीबीआइ जांच का आदेश दिया था।

ये भी पढ़ें :Dhanbad में कोयला व्यवसायी की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Related posts

नेता प्रतिपक्ष के हनीमून के ‘विपक्ष’ में ईडी, जमा करा लिया है पासपोर्ट तो पत्नी संग कैसे जायें विदेश

Pramod Kumar

Happy Kiss Day: छू लेने दो नाज़ुक होंठों को… फोरहेड से फ्रेंच तक, हर Kiss का है अलग मतलब

Manoj Singh

MS धोनी का Crazy Fan है यह शख्स, हरियाणा से रांची के लिए फिर निकल पड़ा पैदल

Manoj Singh