समाचार प्लस
Breaking पलामू फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Palamu News : चार दिन पहले निलंबित किए गए थाना प्रभारी ने थाना परिसर में की आत्महत्या

Palamu

न्यूज़ डेस्क / समाचार प्लस झारखंड -बिहार
Palamu News :झारखंड के पलामू में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर ने आत्महत्या कर ली। झारखंड के पलामू (Palamu) जिला के नावा बाजार थाना के पूर्व थाना प्रभारी लालजी यादव ने सोमवार की रात थाना परिसर स्थित अपने आवास में आत्महत्या कर ली है। बताया जाता है कि चार दिन पहले लालजी यादव को निलंबित करते हुए नावा बाजार थाना प्रभारी पद से हटाया गया था।
निलंबित होने के बाद वह रांची के बुढ़मू थाने में मालखाना का प्रभार देने गए थे । वहां से वापस लौटने के बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद पलामू के पुलिस अधीक्षक के अंतिम कुमार सिन्हा मंगलवार सुबह नावा बाजार थाना के लिए रवाना हो गए हैैं।
आत्महत्या की वजह पता लगा रही पुलिस

लालजी यादव वर्ष 2012 बैच के दरोगा थे। वह रांची के बुढ़मू थाना के थानेदार रह चुके थे। लालजी यादव ने खुदकुशी क्यों की अभी तक इसका कोई खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस ने उनके शव को अपने कब्जे में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद 100 उनके परिजन को सौंप दिया जाएगा। पुलिस महकमे ने कहा है कि मामले की जांच की जाएगी। यह पता लगाया जा रहा है कि उन्होंने खुदकुशी क्यों की है।

एसपी ने 6 जनवरी को निलंबित कर दिया था

बताया जा रहा है कि बीते 06 जनवरी को एसपी चंदन सिन्हा ने नावा बाजार थाना प्रभारी लालजी यादव को निलंबित कर दिया था। लालजी यादव पर डीटीओ से अभद्र व्यवहार और वरीय अधिकारियों के आदेश का उल्लंघन का आरोप था। एसपी को लगातार शिकायतें मिल रही थी। इसके बाद एसपी ने लालजी यादव को निलंबित कर दिया था।

ये भी पढ़ें : Jail बना ऐशगाह : सलाखों के पीछे रहकर भी खौफ कम नहीं, जेल से ही आतंक फैलाते हैं ये गैंगस्‍टर्

Related posts

108 वर्ष बाद कनाडा से लौटी मां अन्नपूर्णा की मूर्ति, देवोत्थान के दिन काशी विश्वनाथ में होगी स्थापित

Pramod Kumar

Neha Bhasin का एयरपोर्ट पर दिखा ग्लैमरस और हॉटअंदाज, सर्दी के मौसम में छूट गए मुसाफिरों के पसीने!

Manoj Singh

Bank union strike: फिर ठप होगा बैंकों का कामकाज! सरकारी के साथ निजी बैंक भी दो दिन रहेंगे बंद

Manoj Singh