समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड पलामू फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Palamu News : वैक्सीन के दोनों डोज नहीं लेने वाले पुलिसकर्मियों के वेतन पर रोक, टास्क फोर्स की बैठक में लिए गए कई निर्णय

Palamu News

न्यूज़ डेस्क / समाचार प्लस झारखण्ड -बिहार
Palamu News : झारखंड में कोरोना संक्रमण ने रफ़्तार पकड़ ली है. राज्य में तेजी से पांव पसारते कोरोना की रोकथाम को लेकर कई फैसले लिए हैं.अब पलामू कोविड-19 टास्क फोर्स की बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि कोविड-19 वैक्सीन के दोनों डोज नहीं लेने वाले पुलिसकर्मियों के वेतन पर रोक लगाई जाएगी. साथ ही छुट्टी से वापस लौटने वाले जवानों को क्वारंटाइन होने और निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही ड्यूटी ज्वाइन करना होगा. पलामू डीसी शशि रंजन की अध्यक्षता में बुधवार को पलामू कोविड-19 टास्क फोर्स की बैठक ऑनलाइन हुई. इस बैठक में पलामू एसपी चंदन कुमार सिन्हा समेत कई टॉप अधिकारी शामिल थे.

कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए कई निर्णय लिए गए

टास्क फोर्स की बैठक में सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन को लेकर चर्चा की गई और कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए कई निर्णय लिए गए. बैठक में इंटर स्टेट बॉर्डर पर 24 घंटे निगरानी करने को कहा गया और बाहर से आने वाले यात्रियों को कोविड-19 टेस्ट करने को कहा गया है. कोविड 19 जांच के लिए रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर संयुक्त टीम को तैनात किया जाएगा. ताकि बाहर से आने वाले यात्रियों की कोविड-19 जांच की जा सके.

पलामू में कई अधिकारी निकले कोविड 19 पॉजिटिव

लगातार बढ़ रहे हैं आंकड़े पलामू में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. बुधवार को पलामू में 44 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं. स्वास्थ्य विभाग तैनात डीपीएम, डैम समेत टॉप 05 अधिकारी कोविड-19 पॉजिटिव निकले हैं. सभी अधिकारियों का होम आइसोलेशन में इलाज किया जा रहा है. बुधवार के 260 लोगों ने जांच करवाई थी जिसमें से 44 लोग पॉजिटिव निकले हैं.

ये भी पढ़ें : Jharkhand News: झारखंड में फिर जोर पकड़ रही है विधानसभा की सीटों को बढ़ाने की मांग, सभी दल एकजुट

Related posts

प्रेमी ने गर्भवती प्रेमिका से शादी से किया इनकार, मामला पहुंचा थाने, फिर थाने में सजा मंडप

Pramod Kumar

Corona-Omicron ने मिलकर देश में मचाया हाहाकार, एक दिन में कोरोना के 16764 नये केस, ओमिक्रोन अब तक 1270

Pramod Kumar

UP Election 2022: भाजपा चुनावी रणनीति बनाने में व्यस्त, विपक्षी एक दूसरे की टांग खींच कर मस्त

Pramod Kumar