समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड पलामू फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Palamu News : DC की अध्‍यक्षता में जवाहर नवोदय विद्यालय प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित, उपायुक्त ने दिए ये निर्देश

Palamu News

Palamu News : उपायुक्त (DC) की अध्यक्षता में जवाहर नवोदय विद्यालय प्रबंधन समिति की बैठक हुई. मेदिनी नगर जवाहर नवोदय विद्यालय के परिसर में हुई इस बैठक में कई बिंदुओं पर विचार विमर्श किया गया.बैठक में जवाहर नवोदय विद्यालय डालटनगंज के प्रिंसिपल ने विद्यालय के स्थायी भवन के लिए उपायुक्त से अनुरोध किया. उन्होंने उपायुक्त को अवगत कराया कि यह विद्यालय 2003 से संचालित है. ऐसे में अब विद्यालय के भवनों की मरम्मत की भी आवश्यकता है.उपायुक्त ने बैठक में मौजूद भवन निर्माण के अभियंता को आवश्यकता अनुसार कार्रवाई करने को लेकर निर्देश दिए.

उपायुक्त ने विद्यालय का भ्रमण कर पौधारोपण भी किया

बैठक में छात्राओं के हॉस्टल में शेड बनवाने पर भी चर्चा की गयी. इसी तरह जवाहर नवोदय विद्यालय जपला के प्रिंसिपल ने भी उपायुक्त को विद्यालय से संबंधित परेशानियों एवं मांगों से अवगत कराया. इसके पूर्व विद्यालय के छात्रों द्वारा उपायुक्त का जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान छात्रों ने उपायुक्त को उनकी तस्वीर पर आधारित पेंटिंग भी सौंपा.बैठक के पश्चात उपायुक्त ने विद्यालय का भ्रमण कर पौधारोपण भी किया.

इनकी रही उपस्थिति 

मौके पर जिला शिक्षा पदाधिकारी उपेंद्र नारायण, सिविल सर्जन डॉक्टर अनिल कुमार सिंह, मेदिनी नगर जवाहर नवोदय विद्यालय के प्रिंसिपल मोहम्मद नईम, जपला नवोदय विद्यालय के प्रिंसिपल पी के मिश्रा, गिरिवर स्कूल के प्रिंसिपल,मेदिनी नगर नवोदय विद्यालय के वरिष्ठ शिक्षक राजू दुबे, दोनों ही विद्यालय के शिक्षक सहित अन्य उपस्थित थे.
ये भी पढ़ें : Cricket Match : Railway Youth Academy ने Birsa Cricket Academy को हराया, सुधांशु ने की शानदार बल्लेबाजी

Related posts

Bihar : सनकी पति ने पत्नी और दो मासूम बच्चों की कर दी निर्मम हत्या

Manoj Singh

वरिष्ठ पत्रकार Vinod Dua का निधन, बीमारी के बाद अस्पताल में थे भर्ती

Sumeet Roy

बड़ी खबर: टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें, Yuzvendra Chahal और K Gowtham Corona Positive

Sumeet Roy