समाचार प्लस
Breaking अपराध झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

पलामू में नवजात की नर्सिंग होम में हुई मौत के बाद गुसाए परिजनों ने की तोड़फोड़, प्रबंधन पर लगाया लापरवाही का आरोप

Palamu news a newborn was dead family blaming on nursing home

पलामू से प्रभुदयाल की रिपोर्ट

Palamu News:  जिला मुख्यालय मेदिनीनगर के साहित्य समाज चौक स्थित एक निजी नर्सिंग होम में देर शाम इलाज के दौरान नवजात बच्चे की हालत गंभीर होने और उसे एमआरएमसीएच में भर्ती कराए जाने के बाद हुई मौत से गुस्साए परिजनों ने निजी नर्सिंग होम तोड़फोड़ की। परिजनों ने निजी नर्सिंग होम प्रबंधक पर लापरवाही बरतने एवं व्यवस्था में कमी रखने का आरोप मढ़ा । साथ ही नर्सिंग होम संचालक अरुण कुमार सिंह के खिलाफ शहर थाना में मामला दर्ज कराया । तोड़फोड़ की सूचना पर टीओपी तीन प्रभारी अभिमन्यु सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर मामला कुछ शांत कराया ।आवेदन के अनुसार गढ़वा जिला डंडा थाना क्षेत्र के छप्परदगा गांव निवासी अरुण कुमार चौधरी की पत्नी के डिलीवरी कराने के लिए मेदिनीनगर सोना नर्सिंग होम में अहले सुबह एडमिट कराया गया था जहां जांच के उपरांत सिजेरियन से बच्ची का जन्म हुआ ।

शाम में बच्चे की एकाएक तबीयत खराब होने लगी, नर्सिंग होम कर्मियों ने तब उसे एमआरएमसीएच रेफर कर दिया जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई । दूसरी तरफ अस्पताल प्रबंधक सह पांकी निवासी अरुण कुमार सिंह ने छप्परदगा गांव निवासी अरुण कुमार चौधरी पर नर्सिंग होम में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाते हुए शहर थाना में मामला दर्ज कराया है । जांच के दौरान अस्पताल कर्मियों ने बताया कि नवजात बच्ची के पिता प्रैक्टिशनर हैं, नवजात बच्ची के सुरक्षित जन्म के बाद पिता बाहर से इंजेक्शन खरीद कर स्वयं लाकर नवजात बच्ची को दिया जिससे बच्ची की हालत गंभीर हो गई थी।

नवजात बच्ची की मां ने अपने पति के खिलाफ नवजात बच्ची को जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुए शहर थाना में आवेदन दिया है। डॉक्टर द्वारा लिखी गई पर्ची एवं दिए गए इंजेक्शन सीज कर लिया गया है। शहर थाना पुलिस बच्ची के शव को कब्जे में लेते हुए एमआरएमसीएच अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया है ।

इसे भी पढ़ें: बिहार में MLC निर्दलीय प्रत्याशी के काफिले पर AK47 से हमला, अपराधियों ने ताबड़तोड़ बरसायी गोलियां

Palamu News

Related posts

Mumbai Attack 26/11: अमर शहीद तुकाराम ओंबले जिनकी वजह से जिंदा पकड़ा गया था पाकिस्तानी आतंकवादी कसाब

Pramod Kumar

अमेरिका पहुंचे पीएम मोदी, भारतीयों ने गर्मजोशी से किया स्वागत, प्रवासी हमारी ताकत- बोले पीएम

Pramod Kumar

सीएम हेमन्त सोरेन ने पलामू प्रमंडल में बांटी 8 अरब 58 करोड़ 90 लाख 7 हजार 666 रुपयों की परिसंपत्तियां

Pramod Kumar