समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड पलामू फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

पलामू : खुशबून निशा जिंदा है तो घरवालों ने किसको दफना दिया, लापता महिला के मिलने से मामले ने लिया नया मोड़

पलामू : खुशबून निशा जिंदा है तो घरवालों ने किसको दफना दिया

पलामूः हरिहरगंज थाना क्षेत्र में एक अजीब घटना घटी है. कुछ दिन पहले नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के जिस खुशबून निशा को मृत समझकर परिजनों ने दफना दिया है, वह रविवार को छतरपुर के बाजार में जिंदा मिली है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को अपनी कस्टडी में ले लिया है और छानबीन कर रही है. लेकिन इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा है. सबके जेहन में एक ही सवाल है कि घरवालों ने जिसे दफनाया आखिर वो कौन है. बहरहाल पुलिस शव को कब्र से बाहर निकालकर डीएनए टेस्ट कराने की तैयारी में है.

मामला पलामू के हरिहरगंज थाना क्षेत्र का है. यहां के पवना गांव में 8 सितंबर को सुनसान में नग्न हालत में एक युवती का शव बरामद हुआ था. शव की पहचान छुपाने के लिए लड़की के चेहरे को पत्थरों से कूच दिया गया था. सूचना पर हरिहरगंज थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच भेज दिया. बाद में मृतक की पहचान नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के खुशबून निशा के रूप में हुई थी. इसके बाद खुशबून के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया और शव को दफन कर दिया. साथ ही मायके वालों की शिकायत पर हत्या के आरोप में खुश्बू के पति जाबिर अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया था.

छतरपुर बाजार में देखी गई खुश्बू

हरिहरगंज के रहने वाले एक व्यक्ति ने खुशबून निशा को रविवार को छतरपुर बाजार में देखा. इसके बाद उसने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी. सूचना पर पहुंची छतरपुर थाने की पुलिस ने खुशबून को कस्टडी में ले लिया और मामले की छानबीन में जुट गई. सोमवार को हरिहरगंज थाना के प्रभारी थाना प्रभारी ने पूरी घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में आगे की कार्रवाई और जांच की जा रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि खुशबून कई दिनों से गायब थी, जिस कारण उसके परिजनों ने दावा किया था कि जो शव मिला था, उनकी बेटी का था.

8 सितंबर को शव बरामद हुआ था

जिस इलाके से 8 सितंबर को शव बरामद हुआ था, वह इलाका जंगल झाड़ियों से घिरा हुआ है. लड़की का शव नग्न हालत में बरामद हुआ था जिससे आशंका जाहिर की जा रही थी कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है. परिजनों के दावे के बाद ही लड़की का शव सौंपा गया था. पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि बरामद शव अब किसका है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार दंडाधिकारी की मौजूदगी में दफनाए गए शव को बाहर निकाला जाएगा उसका डीएनए सैंपल लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ऑस्कर फर्नांडिस का निधन, लंबे वक्त से थे बीमार

Related posts

गुजरात में खौफनाक हादसा : झोपड़ी में सो रहे मजदूरों को Truck ने कुचला, 9 की मौत

Manoj Singh

Saraikela: बेलडीह छठ घाट गोलीकांड : पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ छह आरोपी गिरफ्तार

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.