समाचार प्लस
Breaking देश पलामू फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Palamu : सीएम के प्रधान सचिव के आप्‍त सचिव के माता-पिता की घर में घुसकर गला रेतकर जघन्य हत्या

आप्‍त सचिव के माता-पिता की घर में घुसकर गला रेतकर जघन्य हत्या

सीएम हेमंत सोरेन के प्रधान सचिव के आप्‍त सचिव अरविंद कुमार के माता-पिता की हत्या कर दी गई है। Palamu के टाउन थाना क्षेत्र में कुंड मोहल्ला में हत्यारों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की है। अज्ञात हत्यारों ने अरविंद कुमार के पिता 75 वर्षीय राजेश्वर चंद्रवंशी रिटायर फौजी और माता 70 वर्षीय शर्मिला देवी की निर्मम हत्या की है। हत्या किये जाने की जानकारी लोगों को सुबह मिली। फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी।

सबसे पहले गार्ड ने देखा दंपती का शव

जानकारी के अनुसार, बुधवार की रात  फौजी राजेश्वर व उनकी पत्नी रात का खाना खाकर घर में सो गए थे। गुरुवार की सुबह जब गार्ड उनके घर पहुंचा तो उसने दरवाजा बंद पाया। घर के अंदर झांक कर उसने देखा तो राजेश्वर और उनकी पत्नी के शव उसे नजर आये। उसने इसकी जानकारी आसपास के लोगों और पुलिस को दी।

डॉग स्क्वायड के साथ पहुंची पुलिस जांच में जुटी

मौके पर पुलिस पहुंचकर कर शव को कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। दंपती की हत्या किसने और क्यों की , फिलहाल इसकी खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस टीम मौके पर डॉग स्क्वायड के साथ पहुंची है और जांच जारी है।

इसे भी पढ़ें : जज उत्तम आनंद हत्या केस: सुप्रीम कोर्ट ने खुद लिया संज्ञान, DGP को एक हफ्ते में स्टेटस रिपोर्ट देने का निर्देश

 

Related posts

तेजस्वी का सीएम पर तीखा हमला, ‘नीतीश सहयोगी हैं या पीएम मोदी के गुलाम?’

Manoj Singh

बांग्लादेश: इस्लामिक चरमपंथियों ने दुर्गापूजा पंडालों, मंदिरों पर किये बर्बर हमले, 3 हिंदुओं की हत्या

Pramod Kumar

देश के सबसे बड़े हास्य कलाकार महमूद की बहन का निधन, रह चुकी हैं अपने समय की विख्यात नर्तकी

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.