समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड पलामू फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Palamau: भाजपा युवा मोर्चा के जिला कोषाध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव की अज्ञात हत्यारों ने की हत्या

Palamau

पलामू से प्रभु दयाल/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

हरिहरगंज थाना रोड निवासी अधिवक्ता विजय सिन्हा के 25 वर्षीय पुत्र भाजयुमो के जिला कोषाध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव की अज्ञात अपराधियों ने नुकीले औजार से वार कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी है। रविवार की अलस्सुबह  सुमित का शव एनएच 98 स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के समीप पहाड़ी मंदिर जानेवाली रास्ते के मोड़ पर मिली उनकी ट्रेनो कार जेएच 01BM2883 से बरामद हुआ है। मृतक की गर्दन के दाहिनी ओर नुकीले औजार से गोदने का निशान है।

इस संबंध में मृतक के पिता विजय सिन्हा ने बताया कि रात्रि करीब 10:30 बजे घर से खाना खाने के बाद सुमित श्रीवास्तव 100 मीटर की दूरी पर स्थित अपने होटल अमृत में सोने गये थे। कहीं से फोन आने पर वहां मौजूद अपने छोटे भाई जतिन श्रीवास्तव को बताकर होटल से कार लेकर निकला था। सूचना के बाद पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास सदल बल सीएचसी पहुंचकर घटना का मुआयना  करते हुए जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

उधर, जैसे ही भाजयुमो नेता की हत्या की खबर फैली वैसे ही घटना स्थल और सीएचसी ने भाजपा सहित अन्य दलों के नेताओं और शहरवासियों की भीड़ जुट गई। इस दौरान पूर्व विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं सहित कई लोगों ने पहुंचकर घटना पर दुख जताया। वहीं भाजपा मंडल अध्यक्ष बलू बलराम, सांसद प्रतिनिधि अरुण मिश्रा, दिनेश गुप्ता, मुन्ना विश्वकर्मा, पपू शौंडिक समेत व्यवसायियों ने घटना के आक्रोश में हरिहरगंज बाजार बंद रखने का निर्णय लिया। वहीं 12 घंटे में अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर  आंदोलन की चेतावनी दी । फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें: T20 WC: आस्ट्रेलिया या न्यूजीलैंड कौन मारेगा बाजी आज होगा फैसला, कीवियों को हल्के में नहीं लेंगे कंगारू

Related posts

Bihar News :’शपथ’ गई तेल लेने…., सुबह में प्रिंसिपल साहब ने की शराब से तौबा, शाम में पहुंच गए मयखाने

Manoj Singh

कोरोना महामारी: झारखंड में संक्रमण दर घटी, देशभर में तीसरे स्थान पर

Manoj Singh

बिहार महागठबंधन में टूट पर Nitish Kumar ने दी प्रतिक्रिया, लालू यादव के पटना आने को लेकर कही ये बात

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.