समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

सैफ के बेटे Ibrahim Ali Khan को डेट करने को लेकर Palak Tiwari ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

palak tiwari on her realtionship with Ibrahim Ali Khan

 Ibrahim Ali Khan and Palak Tiwari: टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अभी एक ही म्युजिक एलबम किया है और बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली हैं। वहीं अपने ग्लैमरस अवतार और खूबसूरती के कारण वो लोगों को पसंद आती हैं। वहीं हाल ही में वो अपने लव अफेयर के चर्चे के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं अब Palak Tiwari ने अपने और सैफ अली खान के बेटे Ibrahim Ali Khan के साथ अपने रिलेशन पर चुप्‍पी तोड़ी है।

दोनों जब साथ नजर आए तो पलक ने छिपा लिया था चेहरा बता दें इस साल जनवरी में मुंबई के बांद्रा में एक रेस्तरां से निकलने के बाद पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान को एक कार में एक साथ देखा गया था। जब इब्राहिम कार में बैठे पपराज़ी पर हाथ हिला रहा था, पलक बुरी तरह से कैमरों से अपना चेहरा छुपा रही थी क्योंकि इब्राहिम उसके पास बैठा था। एक साथ दोनों जब साथ नजर आए तो उसने अफवाहें उड़ी कि बॉलीवुड में ये दोनों सबसे नए जोड़े हैं और कई लोग पूछ रहे थे कि जब कुछ दोनों के बीच गड़बड़ नहीं थी तो पलक अपना चेहरा छिपाने की कोशिश क्यों कर रही ?

पलक तिवारी ने तोड़ी चुप्‍पी, बयां किया सच पलक तिवारी ने आखिरकार वायरल वीडियो के बारे में राज खोला है जिसमें वह इब्राहिम अली खान के साथ नजर आई और कैमरा सामने आते ही अपना चेहरा छिपाने की कोशिश कर रही थी। पलक ने कहा कि वह और सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम सिर्फ दोस्त हैं। पलक ने यह भी कहा कि वह वास्तव में उसकी मां श्वेता तिवारी थी जिससे वह अपना चेहरा छुपा रही थी।

इसे भी पढ़ें: FIR against Rakhi Sawant: रांची के ST/SC थाने में एक्ट्रेस Rakhi Sawant के खिलाफ केस दर्ज, जानिए पूरा मामला

Related posts

Thomas Cup: डेनमार्क को 3-2 से हराकर भारत ने रचा इतिहास, पहली बार पहुंचा फाइनल में

Pramod Kumar

सत्ता के लिए आपस में भिड़ गये तालिबानी-हक्कानी, चली गोली, अब्दुल गनी बरादर घायल

Pramod Kumar

Haryana Spa Sex Racket: स्पा सेंटर पर पुलिस का छापा, आपत्तिजनक स्थिति में मिली 3 लड़कियां

Sumeet Roy