समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड पाकुड़ फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

पाकुड़ के पचुवारा सेंट्रल कोल ब्लॉक में अप्रैल से शुरू होगा माइनिंग का काम, PSWCL की बैठक में हुआ फैसला

Pakur News

Pakur News: पंजाब स्टेट पावर कार्पोरेशन लिमिटेड के प्रीसिपल सेक्टरी दिलीप कुमार के साथ पाकुड़ डीसी बरूण रंजन की बैठक परिसदन में हुई। बैठक में पंजाब पावर को एलॉट सेंट्रल कोल ब्लॉक को चालू करने, बायकेदारो के भुगतान को लेकर चर्चा हुई। बैठक में सहमति बनी की जो भी बकाया है उसे एक कमिटी बनाकर जिला प्रशासन की देखरेख में भुगतान का काम होगा। साथ ही माइंस में डी वाटरिंग पर भी चर्चा की गई। इसपर एक एक्सन प्लान तैयार कर काम करने पर सहमति बनी।

वेस्ट बंगाल पॉवर कार्पोर्शन के बीच पंजाब पावर की सकारात्मक बैठक हुई। सहमति बनी की जबतक नया रोड बन नही जाता है तबतक ट्रांसपोर्टिंग के लिए जगह दी जाएगी और दूसरी रोड बनाने का काम जल्द शुरू करने पर सहमति बनी।

डीसी ने बताया की पंजाब पावर का नो ऑब्जेक्शन लगभग ले लिया है और अप्रैल महीने से माइनिंग का काम शुरू करने का इनका टारगेट है। बैठक में पंजाब पावर के जीएम परमजीत सिंह, सीएमडी बलदेव सिंह, अपर समाहर्ता, वन प्रमंडल पदाधिकारी रजनीश कुमार, एसडीओ पंकज साव , डीटीओ संतोष गर्ग, सहित बंगाल पॉवर और बिजियर के अधिकारी भी मौजूद थे। बैठक से पहले पंजाब पावर के अधिकारी माइंस का विजिट किया।

इसे भी पढ़ें: पूर्व विधायक गुरुचरण नायक के अंगरक्षकों की हत्या मामले में पुलिस ने भाकपा माओवादी के 9 लोगों को किया गिरफ्तार, जानिए पूरी Detail

Pakur News

Related posts

Nasha Mukti Diwas के दिन साढ़े तीन लाख कर्मचारियों ने खाई सौगंध, सीएम नीतीश ने शराब नहीं पीने और पिलाने की दिलाई शपथ

Sumeet Roy

Assassinations: दोहरी राजनीतिक हत्याओं ने केरल को हिलाया, BJP और SDPI नेताओं को हत्यारों ने चाकू से गोद डाला

Pramod Kumar

Amitabh Bachchan ने बेचा दिल्ली स्थित बंगला ‘सोपान’, इतने में हुई पुश्तैनी घर की डील

Manoj Singh