समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड पाकुड़ फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Pakur News: अपने ही सरकार के खिलाफ मुखर हुए JMM विधायक Lobin Hembrom, कहा- विस्थापितों को जल्द उनका हक नहीं मिला, तो बंद कराएंगे माइंस

Lobin Hembrom

पाकुड़ से कार्तिक कुमार की रिपोर्ट

बोरियो के झामुमो(JMM) विधायक Lobin Hembrom गुरुवार को पाकुड़ डीसी से मिलकर पचवारा नॉर्थ कोल ब्लॉक से विस्थापित हुए ग्रामीणों की समस्या से उन्हें अवगत कराया। विधायक दूसरी बार डीसी से विस्थापितों की समस्या को लेकर मिलने पहुंचे थे, लेकिन प्रबंधन की और से किसी व्यक्ति के वार्ता में नहीं पहुंचने का आरोप लगाते हुए विधायक ने कहा कि बैठक की सूचना कंपनी को अधिकारी की ओर से देने की बात कही गई थी, लेकिन कोई नहीं आया।

“कंपनी जल्द समस्या का निराकरण करे, नहीं तो आन्दोलन” 

डीसी को विस्थापितों की समस्या से अवगत कराने के बाद विधायक ने कहा कि अगर कंपनी जल्द विस्थापितों को समस्या का निराकरण नहीं करती है तो माइंस बंद करा आंदोलन शुरू किया जाएगा। विधायक अमरापरा ब्लॉक के आलूबेरा, चिलगो, पचवारा लिटी कथलडीह, से आए सैकड़ों लोग जो कोल माइंस से विस्थापित हो रहे हैं, उनके साथ समाहरणालय के बाहर बैठक की और उनकी समस्याओं को सुना। विस्थापित कंपनी पर मनमानी तरीके से माइंस चलाने का आरोप लगाया है। पिछले दिनों Babulal Marandi भी पाकुड़ पहुंचकर माइंस के मनमानी के विरोध में घंटो धरना पर बैठे थे।

Lobin Hembrom

ये भी पढ़ें: Jamshedpur News : एक जनवरी की सुबह 6 बजे से 12 बारह बजे तक नहीं चलेंगे भारी वाहन

Related posts

देश में Corona vaccine की लग चुकी 50 करोड़ से ज्यादा Dose, बोले PM- सभी नागरिकों का Vaccination सुनिश्चित करेगी सरकार

Manoj Singh

शराब के नशे में Kapil Sharma ने पत्नी Ginni को ऐसे किया था प्रपोज, देखें Viral Video

Sumeet Roy

अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी गोपाल भेंगरा का लंबी बीमारी के बाद निधन, सुनील गावस्कर करते थे मदद

Manoj Singh