समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

“या अल्लाह! एक बार भारत को फाइनल में पहुंचा दो…,” फ्लाइंग KISS करती यह Pakistani Mystery Girl बन गई सोशल मीडिया सेंसेशन

image source : social media

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 (ICC T20 World Cup 2022) में बुधवार (9 नवंबर) को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया. सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी. इसी बीच इंटरनेट पर एक पाकिस्तानी फैन का वीडियो वायरल हो रहा है. सफेद रंग का टॉप पहनी यह लड़की (Mystery Girl) कुछ ही देर में सोशल मीडिया सेंसेशन (social media sensation) बन गई.

‘हम फाइनल इंडिया के साथ चाहते हैं’

दुनिया भर के क्रिकेट फैन्स ने इस लड़की के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. पाकिस्तान की इस मिस्ट्री गर्ल का नाम नताशा है. ट्विटर पर नताशा के नाम से एक ट्विटर आईडी है, जिसने क्लेम किया है कि यह उसका ऑफिशियल ट्विटर हैंडल है.इसमें वह कहती हुई नजर आ रही है कि लोग आपकी आलोचना करते हैं, लेकिन आपको प्रदर्शन पर फोकस करना होगा. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि हम फाइनल इंडिया के साथ चाहते हैं. हम उन्हें वहां तगड़ी शिकस्त देंगे इंशा अल्लाह, इंशा अल्लाह. देखो. यह पूछे जाने पर की गेंदबाजी में आपको कौन पसंद है? तो उस पर उन्होंने कहा कि नसीम शाह. टीम में सभी स्पेशल हैं आप किसी की तुलना नहीं कर सकते. हमारे पास हमेशा से ही जज्बा और जनून था.

ये भी पढ़ें :  Gujarat Assembly Election 2022: सियासी पिच पर रविन्द्र जडेजा की पत्नी, BJP ने जामनगर से Rivaba Jadeja को उतारा

 

Related posts

Congress Protest: ED ने कांग्रेस को महंगाई याद दिलाई, क्या हैं इस ‘हल्ला बोल’ के मायने?

Manoj Singh

Covid-19: दुनियाभर में कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या 25 करोड़ के पार, अमेरिका सर्वाधिक प्रभावित

Pramod Kumar

Patna: प्रेम-प्रसंग में युवक की अपहरण के बाद हत्या, शव को बारे में डालकर फेंका

Pramod Kumar